मिल रहा है फ्री Wi-Fi राउटर, इस कंपनी ने निकाला जबर्दस्त Offer

बताते चलें कि इन दिनों घरों में इंटरनेट (Internet) की मांग बढ़ी है. कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण में ज्यादातर कंपनियां अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने की सलाह दे रही है. इसके अलावा अभी तक कोरोना वायरस के टीके आम लोगों के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए हैं. ऐसे में अगले कुछ और महीने वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) रहने की संभावना है.

मिल रहा है फ्री Wi-Fi राउटर, इस कंपनी ने निकाला जबर्दस्त Offer
Photo: Freepik

नई दिल्ली: भारत में इन दिनों इंटरनेट का इस्तेमाल खूब हो रहा है. खास तौर से वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) की वजह से ब्रॉडबैंड कनेक्शन की मांग बढ़ गई है. मौके की नजाकत को देखते हुए Tata Sky Broadband एक शानदार स्कीम लेकर आई है. अब कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए Free Wi-Fi router दे रही है.

हर कनेक्शन के हर प्लान के साथ मुफ्त राउटर

टेक साइट telecomtalk के अनुसार टाटा स्काई ब्रॉडबैंड नए ग्राहकों को लुभाने के लिए प्लान लेकर आई है. जानकारी के मुताबिक Tata Sky अपने नए ग्राहकों को मुफ्त वाई-फाई राउटर (Free Wi-Fi Router) दे रही है. ये स्कीम सभी प्लान्स के साथ मान्य है. इस बाबत कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए जानकारी साझा की है.

ग्राहकों को मिलेगा 300Mbps की सुपरफास्ट स्पीड

वर्क फ्रॉम होम के बीच तमाम टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स तेज इंटरनेट स्पीड दे रही हैं. इस दौड़ में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड भी शामिल हो गई है. कंपनी अपने ग्राहकों को 300Mbps की स्पीड दे रही है. 

ग्राहकों को मिलेगा मुफ्त एक्सपर्ट इंस्टॉलेशन

कंपनी अपने सभी नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए मुफ्त एक्सपर्ट इंस्टॉलेशन भी ऑफर कर रही है.

बताते चलें कि इन दिनों घरों में इंटरनेट की मांग बढ़ी है. कोरोना वायरस संक्रमण में ज्यादातर कंपनियां अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने की सलाह दे रही है. इसके अलावा अभी तक कोरोना वायरस के टीके आम लोगों के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए हैं. ऐसे में अगले कुछ और महीने वर्क फ्रॉम होम रहने की संभावना है. इसी को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक ब्रॉडबैंड ऑफर लेकर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: आ गया BSNL का एकदम Cheap Plan, Jio को मिल रही कड़ी टक्कर

इससे पहले BSNL, Reliance Jio और Airtel भी अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में कई ऑफर लेकर आए हैं. बाजार में इंटरनेट कनेक्शन्स की मांग को देखते हुए हाल ही में Vi ने भी अपनी ब्रॉडबैंड सेवा शुरू कर दी है. 

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.