महफिल लूटने आ रहा 15 हजार रुपये से सस्ता ये गदर Smartphone! मिनटों में होगा फुल चार्ज!
Advertisement
trendingNow11217610

महफिल लूटने आ रहा 15 हजार रुपये से सस्ता ये गदर Smartphone! मिनटों में होगा फुल चार्ज!

Smartphone Launch under Rs 15000: अगर आप 15 हजार रुपये से कम का एक स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको बता दें कि एक नया स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे हैं..

 

Photo Credit: NotebookCheck

Tecno Pova 3 India Launch Specs and Price: अगर आप कम कीमत में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि टेकनो (Tecno) भारत में एक नया स्मार्टफोन, Tecno Pova 3 लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. ये स्मार्टफोन दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ और भी कई आकर्षक फीचर्स के साथ आता है. इसकी कीमत भी 15 हजार रुपये से कम हो सकती है. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

Tecno लॉन्च करने जा रहा नया स्मार्टफोन 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेकनो का नया स्मार्टफोन, Tecno Pova 3 भारत में लॉन्च होने जा रहा है. फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट (Launch Date) का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन इतना जरूर पता चल है कि जल्द ही इस फोन को अमेजन (Amazon) पर रिलीज कर दिया जाएगा. अमेजन पर लोगों को इस फोन के लिए 'नोटफाइ मी' का ऑप्शन दिया जा रहा है. 

मिनटों में फुल चार्ज होगा Tecno Pova 3

वैसे तो इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में जानकर आपको खुशी होगी लेकिन इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में जानकर आपको बहुत अच्छा लगेगा. Tecno Pova 3 में आपको 7000mAh की बैटरी दी जा रही है जो 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. आपको बता दें कि कंपनी का यह कहना है कि ये स्मार्टफोन 53 दिनों के स्टैन्डबाइ टाइम के साथ आता है. 

Tecno Pova 3 के बाकी फीचर्स 

अमेजन (Amazon) की लियटिंग के हिसाब से Tecno Pova 3 में आपको 6.9-इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है. प्रोसेसर की बात करें तो ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G88 SoC (Mediatek Helio G88 SoC) पर चलेगा और इसमें आपको 11GB तक RAM और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें मेन सेंसर 50MP का होगा. 

Tecno Pova 3 की कीमत का खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन क्योंकि इस स्मार्टफोन को फिलिपींस (Philippines) में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए उस हिसाब से इस फोन की कीमत 13 से 14 हजार रुपये के बीच हो सकती है.   

Trending news