खराब से खराब Photo चमका सकते हैं ये AI Apps, पलक झपकते पुरानी तस्वीर हो जाएगी चकाचक
Advertisement

खराब से खराब Photo चमका सकते हैं ये AI Apps, पलक झपकते पुरानी तस्वीर हो जाएगी चकाचक

AI Photo Editor: पुरानी और बेजान नजर आने वाली फोटोज को नए जैसा बनाया जा सकता है और इसमें पलक झपकने जितना समय लगता है लेकिन जो रिजल्ट्स सामने आते हैं वो बेहद ही कमाल के होते हैं. 

खराब से खराब Photo चमका सकते हैं ये AI Apps, पलक झपकते पुरानी तस्वीर हो जाएगी चकाचक

Photo Editing: फोटो एडिटिंग के लिए जो टूल्स अब तक मौजूद थे उनसे कुछ हद तक ही फोटोज को करेक्ट किया जा सकता था लेकिन आप अगर नेक्स्ट लेवल एडिटिंग चाहते हैं और पुरानी से पुरानी तस्वीर में जान डालना चाहते हैं तो आपको कुछ नया चाहिए. ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ AI ऐप्स लेकर आए हैं जो ख़राब से खराब फोटो में जान डा सकते हैं. ये ऐप्स बेहद ही दमदार तरीके से काम करते हैं और पलक झपकते ही फोटोज को नया जैसा बना देते हैं.  

Photo Leap

इस ऐप का इस्तेमाल करके आप अपनी बेहद ही आम फोटोज को खास बना सकते हैं. इन फोटोज में आप क्रिएटिविटी भी कर सकते हैं साथ ही इन्हें यूनीक बना सकते हैं. 

Remini 

ये ऐप आपकी ब्लर हो चुकी फोटोज को एकदम नए जैसा चमका सकता है और उन्हें एकदम क्रिस्टल क्लियर भी बना सकता है. अगर आप फोटोज में जान डालना चाहते हैं तो इस ऐप को ट्राई कर सकते हैं. 

Pixelup - AI Photo Enhancer 

इस AI ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं, ये ऐप आपको फोटो, इनहांस करने का, अवतार क्रिएट,  फोटो को कलराइज करने का, एनीमेशन करने आदि का ऑप्शन देता है. इस ऐप का इस्तेमाल करके आप आम फोटोज में जान डाल सकते हैं.  

Picsart AI Photo Editor 

इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले ऐप का इस्तेमाल करके यूजर्स अपनी फोटो में जान डाल सकते हैं. इस ऐप में यूजर्स को फोटो की क्वालिटी बढ़ाने का, फोटो को कार्टून बनाने का साथ ही साथ वीडियो बनाने का भी ऑप्शन मिलता है. इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऐप को आप खुद भी इस्तेमाल कर सकते हैं और काफी क्रिएटिविटी दिखा सकते हैं. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 की रेटिंग मिली हुई है.

Trending news