Elon Musk की होगी ट्विटर से विदाई? मिलने जा रहा है नया CEO, खुद ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement

Elon Musk की होगी ट्विटर से विदाई? मिलने जा रहा है नया CEO, खुद ट्वीट कर कही ये बात

अब कंपनी को नया सीईओ मिलने जा रहा है. इस चीज का खुलासा खुद कंपनी के मौजूदा सीईओ और मालिक एलन मस्क ने किया है. ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए एक नया मुख्य कार्यकारी मिल गया है और वह लगभग 6 सप्ताह में काम को शुरू कर देगा. 

Elon Musk की होगी ट्विटर से विदाई? मिलने जा रहा है नया CEO, खुद ट्वीट कर कही ये बात

Twitter को खरीदने के बाद एलन मस्क ने कई बड़े फैसले लिए. सबसे पहले उन्होंने कंपनी के बड़े अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया. फिर बड़े पैमाने पर छंटनी की. फिर वर्क फ्रॉम होम कल्चर को बंद करके कर्मचारियों को ज्यादा से ज्यादा समय ऑफिस में बिताकर काम करने को कहा. उसके बाद ट्विटर के ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन मॉडल बनाया. अब कंपनी को नया सीईओ मिलने जा रहा है. इस चीज का खुलासा खुद कंपनी के मौजूदा सीईओ और मालिक एलन मस्क ने किया है. 

ट्वीट में कही ये बात

ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए एक नया मुख्य कार्यकारी मिल गया है और वह लगभग 6 सप्ताह में काम को शुरू कर देगा. मस्क ने एक ट्वीट में कहा, 'मेरी भूमिका कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ, उत्पाद, सॉफ्टवेयर और सिसोप्स की देखरेख करने में बदल जाएगी.' लेकिन उन्होंने अभी तक कोई नाम पेश नहीं किया है. हर बार की तरह इस बार भी वो लोगों को सरप्राइज देने के मूड में हैं. 

नवंबर में किया था खुलासा

मस्क ने कहा कि नवंबर में उन्हें ट्विटर पर अपना समय कम करने और अंततः सोशल मीडिया कंपनी चलाने के लिए एक नया नेता खोजने की उम्मीद थी. 

होगी टेस्ला निवेशकों की टेंशन दूर

इस कदम से टेस्ला निवेशकों की चिंताओं को दूर करने की संभावना है, जो उस समय के बारे में चिंतित हैं जो मस्क ट्विटर को बदलने के लिए समर्पित कर रहे हैं. समाचार पर टेस्ला इंक के शेयर वॉल्यूम स्पाइक में 2.4% उछल गए.

Trending news