थोड़ा और रगड़िए अपना पुराना फोन! अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये 3 Smartphones
Advertisement
trendingNow11964233

थोड़ा और रगड़िए अपना पुराना फोन! अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये 3 Smartphones

Upcoming Smartphones Next Week: अगर आप पुराना स्मार्टफोन को इस्तेमाल कर रहे हैं. अगले हफ्ते तीन नए फोन्स आने वाले हैं. लिस्ट में Oppo Reno 11 Series, Honor 100 Series और Red Magic 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. आइए जानते हैं फोन में क्या खूबियां होगी....

 

थोड़ा और रगड़िए अपना पुराना फोन! अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये 3 Smartphones

क्वालकॉम और मीडियाटेक के लेटेस्ट चिप्स की घोषणा के बाद स्मार्टफोन बाजार में फिर से हलचल शुरू हो गई है. आने वाले दिनों में तीन ब्रांड नए फोन पेश करने वाले हैं, और सभी कार्यक्रम एक ही दिन (23 नवंबर) को एक ही देश (चीन) में होंगे. लिस्ट में Oppo Reno 11 Series, Honor 100 Series और Red Magic 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. आइए जानते हैं फोन में क्या खूबियां होगी....

1. Honor 100 Series

ऑनर 100 सीरीज 23 नवंबर को चीन में लॉन्च होने वाली है और यह कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण लॉन्च होगा. इस सीरीज़ में दो डिवाइस शामिल होंगे: ऑनर 100 और ऑनर 100 प्रो. वेनिला मॉडल स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप द्वारा संचालित होगा. प्रो संस्करण स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा चलाया जाएगा. यह चिपसेट 5G, 8K वीडियो रिकॉर्डिंग और गेमिंग के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करेगा. दोनों हैंडसेट में 1.5K डिस्प्ले होंगे जो 3840Hz PWM डिमिंग के साथ आएंगे. दोनों फोन में 50MP का मुख्य कैमरा भी होगा जो OIS के साथ आएगा. यह कैमरा शानदार तस्वीरें और वीडियो लेने में सक्षम होगा. अंत में, दोनों हैंडसेट 100W वायर्ड चार्जिंग का समर्थन करेंगे. 

2. Oppo Reno 11 Series

ओप्पो रेनो 11 सीरीज 23 नवंबर को चीन में लॉन्च होने वाली है, और यह कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण लॉन्च होगा. इस सीरीज़ में दो डिवाइस शामिल होंगे: रेनो 11 और रेनो 11 प्रो. वेनिला मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिप द्वारा संचालित होगा, जो एक शक्तिशाली और कुशल चिपसेट है जो शानदार प्रदर्शन प्रदान करेगा. प्रो वैरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 SoC द्वारा चलाया जाएगा. दोनों हैंडसेट में 6.62-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. दोनों फोन में 50MP का मुख्य कैमरा भी होगा जो OIS के साथ आएगा. अंत में, दोनों हैंडसेट 80W वायर्ड चार्जिंग का समर्थन करेंगे। यह चार्जिंग फीचर फोन को कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से चार्ज करने में सक्षम होगा.

3. Red Magic 9 Pro

रेड मैजिक 9 प्रो 23 नवंबर को चीन में लॉन्च होने वाला है, और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप द्वारा संचालित पहला गेमिंग स्मार्टफोन होगा. रेड मैजिक 9 प्रो में एक पूरी तरह से सपाट डिज़ाइन होगा. रेड मैजिक 9 प्रो में एक शक्तिशाली कैमरा सिस्टम भी होगा. इसमें 50MP सैमसंग GN5 प्राइमरी कैमरा, 50MP सैमसंग JN1 अल्ट्रावाइड कैमरा और एक अनिर्दिष्ट अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा. यह कैमरा सिस्टम शानदार तस्वीरें और वीडियो लेने में सक्षम होगा. अंत में, रेड मैजिक 9 प्रो में एक बड़ी 6,500mAh की बैटरी होगी जो लंबे समय तक चलेगी. यह बैटरी गेमिंग, वीडियो देखने और अन्य कार्यों के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करेगी.

Trending news