Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये Headphones, मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12094065

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये Headphones, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Valentine's Day: वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को Headphone गिफ्ट कर सकते हैं. यह एक बहु अच्छा तोहफा हो सकता है. हेडफोन का इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते हैं. आप म्यूजिक सुनने, वीडियो या मूवी देखने और फोन पर बात करने के लिए हेडफोन का यूज कर सकते हैं.

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये Headphones, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Valentine's Day Gift: कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन डे आने वाला है. यह दिन कपल्स के लिए खास होता है. इस दिन कपल्स एक-दूसरे को गिफ्ट देना पसंद करते हैं. वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को Headphone गिफ्ट कर सकते हैं. यह एक बहु अच्छा तोहफा हो सकता है. हेडफोन का इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते हैं. आप म्यूजिक सुनने, वीडियो या मूवी देखने और फोन पर बात करने के लिए हेडफोन का यूज कर सकते हैं. आइए आपको ऐसे हेडफोन के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप बेहतरीन डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

1. Sony WH-CH520

यह वायरलैस हेडफोन है जो 50 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आता है. साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं. वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. अमेजन पर यह 25% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 5,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 4,490 रुपये में मिल रहा है. 

2. Noise Two Wireless On-Ear Headphones

Noise के यह वायरलैस हेडफोन 50 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं. इसमें 4 प्ले मोड, डुअल पेयरिंग और ब्लूटूथ v5.3 का सपोर्ट मिलता है. साथ ही यह किफायती दाम में मिल रहे हैं. इसकी MRP 4,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इन्हें 1,699 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

3. ZEBRONICS Thunder Wireless Headphone

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को यह हेडफोन गिफ्ट कर सकते हैं. इसकी साउंड क्वालिटी बहुत जबरदस्त है. अमेजन पर यह 56% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,699 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 749 रुपये में मिल रहा है. 

4. Bose Quietcomfort 45 Bluetooth Wireless Over Ear Headphones 

यह वायरलैस हेडफोन माइक और नॉइस कैंसिलिंग के साथ आते हैं. इसकी MRP 29,900 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 33% की छूट पर मिल रहे हैं. डिस्काउंट के बाद आप इन्हें 19,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news