बेंगलुरु में Amazon के पार्सल से निकला खतरनाक जीव, महिला के पैरों तले खिसक गई जमीन
Advertisement
trendingNow12299645

बेंगलुरु में Amazon के पार्सल से निकला खतरनाक जीव, महिला के पैरों तले खिसक गई जमीन

Cobra in Amazon Package: सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. लोग इसे खूब देख रहे हैं और इसे इस घटना को जमकर क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं क्योंकि कंपनी ली तरफ से ये लापरवाही हुई है. 

बेंगलुरु में Amazon के पार्सल से निकला खतरनाक जीव, महिला के पैरों तले खिसक गई जमीन

Cobra in Amazon Package: बेंगलुरू के एक कपल को उस समय सबसे बड़ा झटका लगा, जब उन्होंने अपने अमेज़न पैकेज को खोला और उसके अंदर से एक हैरान करने वाली चीज निकली. दरअसल ये कोई प्रोडक्ट नहीं बल्कि एक जिंदा कोबरा सांप था जो उनके एक्सबॉक्स कंट्रोलर के पैकेजिंग टेप से कसकर चिपका हुआ था. इस घटना का एक वायरल वीडियो भी है जिसमें आप इस चीज को अपनी आंखों से देख सकते हैं. इसमें आपको अमेजन पैकेजिंग से निकलता हुआ जहरीला सांप दिखाई देगा. 

क्या है मामला 

दरअसल एक परिवार ने अमेज़न पर एक एक्सबॉक्स कंट्रोलर का ऑर्डर दिया और सरजापुर रोड पर स्थित उनके घर पर उन्हें एक जीवित कोबरा डिलीवर हुआ.  सौभाग्य से, जहरीला सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया था. जिसकी वजह से वो किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकता था. हालांकि पैकेज खोलते ही महिला के होश जरूर उड़ गए थे. इस घटना की जानकारी जब कपल ने अमेजन को दी तो उन्होंने तुरंत ही प्रोडक्ट का रिफंड दे दिया लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर इतना जहरीला कोबरा सांप आखिर इस पैकेज में आया कैसे. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. लोग इसे खूब देख रहे हैं और इसे इस घटना को जमकर क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं क्योंकि कंपनी ली तरफ से ये लापरवाही हुई है. इससे कंपनी की जमकर किरकिरी हो रही है. ये अपनी तरह का पहला मामला है जिसमें एक जीवित कोबरा सांप किसी ई-कॉमर्स सर्विस के पैकेज से निकला है. इस घटना के बाद ये कपल काफी परेशान है और उसे इस घटना के बारे में भूलने में शायद काफी समय लग सकता है.

काफी सारे लोग अमेजन ऐप का इस्तेमाल करते हैं और शॉपिंग करते हैं. हालांकि बेंगलूरु के इस कपल के साथ जो हुआ है वो शायद अब तक किसी के भी साथ नहीं हुआ होगा. घटना की जांच चल रही है. आपको बता दें कि सबसे अच्छी बात यही रही है कि किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ और ये कपल पूरी तरह से सुरक्षित है. 

Trending news