Vivo V23 5G: धूप में जाते ही एक्टिवेट हो जाता है ये स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट
Advertisement

Vivo V23 5G: धूप में जाते ही एक्टिवेट हो जाता है ये स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

Smartphone Discount: भारत में वैसे तो काफी सारी स्मार्टफोंस मौजूद हैं जो बेहतरीन खासियतों के साथ उतारे गए हैं लेकिन इनमें से एक ऐसा स्मार्टफोन भी है जो भारत में अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन है और इस पर कंपनी डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

Vivo V23 5G: धूप में जाते ही एक्टिवेट हो जाता है ये स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

Vivo V23 5G Discount: भारत में कलर चेंज करने वाला सिर्फ एक ही स्मार्टफोन मौजूद है जिसका नाम है वीवो v23 5G है. इस स्मार्टफोन को जैसे ही आप धूप में ले जाते हैं इसके बैक पैनल का रंग अपने आप ही बदलने लगता है. यह नॉर्मल से ग्रीन कलर का हो जाता है. इस स्मार्टफोन की काफी ज्यादा डिमांड है और लोग धड़ल्ले से इसे परचेज करते हैं अगर आप भी स्मार्ट फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. इस ऑफर की बदौलत आप इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

बात करें Vivo V23 5G Smartphone की तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4200 एमएएच की बैटरी और 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले भी दी जाती है।

इस स्मार्टफोन के रियर में एक खास मटीरियल का बना हुआ पैनल लगाया गया है जो सन लाइट के संपर्क में आते ही कलर चेंज कर लेता है. इसकी अपीयरेंस ग्राहकों को काफी पसंद आती है. आपको बता दें कि ये एक स्लिम स्मार्टफोन है जो बेहद ही हल्का है और बेहद स्टाइलिश भी है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो डिस्काउंट के साथ आप इसकी खरीदारी पर हजारों रुपये बचा सकते हैं. 

क्या है इस स्मार्टफोन पर ऑफर 

अगर बात करें ऑफर्स की तो इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹29990 लिस्ट की गई है. हालांकि ये इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹34990 है, जिस पर ग्राहक पूरे ₹5000 का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं इस भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद ग्राहकों का काफी फायदा होगा. इतना ही नहीं अगर आप एचडीएफसी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप 1500 रुपये और भी बचा सकते हैं. यह ऑफर बेहद ही दमदार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news