Vivo V25 Pro 5G पर 18,900 का छप्परफाड़ Discount, इससे बड़ी डील फिर नहीं मिलने वाली
Advertisement

Vivo V25 Pro 5G पर 18,900 का छप्परफाड़ Discount, इससे बड़ी डील फिर नहीं मिलने वाली

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ऑफर्स की बारिश हो रही है, डिस्काउंट इतना भारी है कि खरीदारी में आपकी हजारों रुपये की बचत होगी. ऐसे में आज हम आपके लिए एक तगड़ी स्मार्टफोन डील लाएं हैं जो आपको काफी पसंद आएगी.

Photo Credit: Flipkart.com

Vivo V25 Pro 5G Discount: Flipkart अपने ग्राहकों के लिए बिग बिलियन डेज सेल चला रहा है जिसमें तकरीबन हर प्रोडक्ट भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. हालांकि इनमें एक ऐसा प्रोडक्ट है जिस पर डिस्काउंट इतना भारी है कि आप यकीन ही नहीं कर सकते हैं. अगर आप भी इस डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें कि ये डिस्काउंट एक स्मार्टफोन पर ऑफर किया जा रहा है जो मिड-रेंज सेगमेंट का है लेकिन इनमें मिलने वाले फीचर्स इतने धुआंधार हैं जिनका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कितना है इसके ऊपर ऑफर और क्या है इसकी खासियत.

Vivo V25 Pro 5G स्पेसिफिकेशन्स 

Vivo V25 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 6.44-इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है और प्रोसेसर की बात करें तो ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट पर काम करेगा. इसमें आपको 4500mAh की बैटरी और साथ में क्विक चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. Vivo V25 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल है. ये फोन 50MP के शानदार फ्रंट कैमरे से भी लैस है. 

 कीमत और ऑफर 

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो ग्राहकों को यह ₹35999 यानी तकरीबन ₹36000 में ऑफर किया जा रहा है. इस पर आपको पहले से ही काफी तगड़ी ढील दी जा रही है लेकिन अब इस पर आपको जो डील मिलेगी वह पहले से भी काफी ज्यादा है. हालांकि इस कीमत पर आप एक भारी-भरकम डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जो ₹18900 का है. दरअसल गया एक्सचेंज बोनस है जो आपको इस स्मार्टफोन के साथ दिया जा रहा है और अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो यह बोनस आप हासिल कर सकते हैं. यह बोनस मैक्सिमम पाने के लिए आपके स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए हालांकि ज्यादातर मौकों पर लोग पूरा एक्सचेंज बोनस नहीं हासिल कर पाते हैं लेकिन इसका काफी सारा अमाउंट आफ हासिल करके ₹35999 की कीमत को काफी हद तक कम कर सकते हैं तो यह ग्राहकों के लिए किसी तगड़ी डील से कम नहीं है.

Trending news