Vodafone यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल तक फ्री कॉलिंग और रोजाना 1.5GB डेटा, जानें कैसे
Advertisement
trendingNow1528074

Vodafone यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल तक फ्री कॉलिंग और रोजाना 1.5GB डेटा, जानें कैसे

आपको वोडाफोन की वेबसाइट पर जाकर सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा. 30 दिनों के भीतर 4000 खर्च करने पर आपको एक साल के लिए मुफ्त कॉलिंग और रोजाना 1.5जीबी डेटा की सुविधा मिलेगी.

रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलती है. (फाइल)

नई दिल्ली: अगर आप वोडाफोन (Vodafone) यूजर्स हैं तो कंपनी की तरफ से आपके लिए शानदार पेशकश की गई है. इस पेशकश के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 1 साल तक अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा दे रही है. इसके अलावा रोजाना 1.5GB डेटा और 365 दिनों तक रोजाना 100SMS की सुविधा भी मिल रही है. हालांकि, इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा.

इस ऑफर का नाम "Vodafone Prepaid & Citibank Credit Card Offer" है. कंपनी में सिटी बैंक के साथ करार किया है. आपको वोडाफोन की वेबसाइट पर जाना है. इसके बाद सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना है. ऑफर की शुरुआत 30 अप्रैल से हुई और इसका फायदा 31 जुलाई तक उठाया जा सकता है.

अपने यूजर्स के लिए घर तक सिम डिलीवर करेगा Vodafone, हालांकि करना होगा ये काम

इन क्रेडिट कार्ड्स पर मिलेंगे फायदे
इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सिटी बैंक का रिवार्ड्स, IOC, कैशबैक और प्रीमियर माइल्स क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा. कार्ड जारी होने के बाद 30 दिनों के भीतर आपको 4000 रुपये खर्च करने होंगे तभी ऑफर का लाभ मिलेगा.

टर्म एंड कंडीशन
1. इस सुविधा का लाभ केवल वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स उठा सकते हैं. 
2. यूजर्स की उम्र कम से कम 23 साल होनी चाहिए.
3. दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के यूजर्स ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.
4. क्रेडिट कार्ड जारी होने के बाद 30 दिनों के भीतर 4000 रुपये की खरीदारी करने पर इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है.
5.  POS ट्रांजैक्शन, ऑनलाइन पर्चेज को खर्च माना जाएगा.
6. वोडाफोन से पहले आइडिया भी इसी तरह का प्लान लेकर आई थी. कंपनी ने यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है.

Trending news