Whatsapp अब दिखेगा नए अंदाज में, और आसान हो जाएगा Chatting करना; जानिए कैसे
X

Whatsapp अब दिखेगा नए अंदाज में, और आसान हो जाएगा Chatting करना; जानिए कैसे

Whatsapp New Features: Whatsapp अब नए अंदाज में नजर आएगा. एप ने अपनी चैट स्क्रीन, स्टेटस बार, चैट बबल और बैकग्राउंड के लिए लाइट और डार्क थीम दोनों के लिए थोड़े अलग कलर शामिल किए हैं. आइए इसके बारे में जानते हैं...

Whatsapp अब दिखेगा नए अंदाज में, और आसान हो जाएगा Chatting करना; जानिए कैसे

नई दिल्ली. एक नए पेमेंट शॉर्टकट का टेस्ट करने के बाद, मैसेज को हटाने के लिए एक नया 90-दिन का ऑप्शन और अपनी ऑडियो और वीडियो कॉलिंग सुविधाओं में सुधार करने के बाद व्हाट्सएप ने अब एंड्रॉइड पर अपने एप के लिए नए डिजाइन एलिमेंट्स का बीटा टेस्ट शुरू कर दिया है. इसमें नए रंग, आइकन और कुछ क्वालिटी-ऑफ लाइफ चेंजेस किए हैं.

Whatsapp दिखेगा नए अंदाज में

हाल ही में बने रेपुटेड व्हाट्सएप टिपस्टर WABetaInfo द्वारा, डिजाइन एलिमेंट्स को एंड्रॉइड पर लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा v2.21.18.1 में शामिल किया गया है. इस अपडेट के साथ, एप ने अपनी चैट स्क्रीन, स्टेटस बार, चैट बबल और बैकग्राउंड के लिए लाइट और डार्क थीम दोनों के लिए थोड़े अलग कलर शामिल किए हैं. इसके अलावा, टेक्स्ट फील्ड में "एक मैसेज टाइप करें" प्लेसहोल्डर के बजाय, व्हाट्सएप अब यूजर्स के लिए "मैसेज" दिखाता है.

Whatsapp की डार्क थीम

नए कलर पिछले वाले की तुलना में हल्के लगते हैं. वे चैट स्क्रीन पर सबसे ज्यादा दिखाई देते हैं, जहां व्हाट्सएप ने चैट बबल के लिए हल्का हरा रंग शामिल किया है. इसके अलावा, डार्क थीम में बैकग्राउंड वॉलपेपर और मैसेज बॉक्स का रंग अब पहले की तुलना में गहरा दिखाई देता है.

नेविगेशन बार का भी बदला रंग

इसके अलावा, व्हाट्सएप ने एंड्रॉइड पर अपने एप के कुछ और एलिमेंट्स में नए कलर शामिल किए हैं. इसमें यूजर्स के स्टेटस-रिंग के लिए एक नया कलर और लाइट थीम में नेविगेशन बार के लिए हरे रंग का हल्का शेड शामिल है.

जल्द सभी के लिए होगा उपलब्ध

इसके अलावा व्हाट्सएप ने चैट शेयर शीट के लिए नए आइकन भी एड किए हैं. साथ ही, ग्रुप की क्रिएशन डेट को चेक करने की सुविधा को भी वापस लाया गया है, जिसे कंपनी ने पहले अपने एप से हटा दिया था. इसलिए, अगर आप नए कलर, नए शेयर शीट आइकन और नए डिजाइन एलिमेंट्स देखना चाहते हैं, तो आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा डाउनलोड कर सकते हैं. नए रंग जल्द ही पब्लिक अपडेट के साथ ग्लोबल यूजर्स के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है.

Trending news