WhatsApp बदलने जा रहा अपना कलर, जल्द ही नए अंदाज में होगी चैटिंग
X

WhatsApp बदलने जा रहा अपना कलर, जल्द ही नए अंदाज में होगी चैटिंग

वॉट्सऐप (WhatsApp) कंपनी इस वक्त अपने नए अपडेट पर काम कर रही है. बताया जा रहा है कि ये अपडेट वॉट्सऐप नोटिफिकेशन के कलर से जुड़ा है. ये काम पूरा होने के बाद वॉट्सऐप की नोटिफिकेशन हरे रंग की बजाय डार्क ब्लू कलर में नजर आएगी.

WhatsApp बदलने जा रहा अपना कलर, जल्द ही नए अंदाज में होगी चैटिंग

नई दिल्ली: वॉट्सऐप (WhatsApp) बहुत ही जल्द अपना रंग बदलने जा रहा है, जिसके बाद आपके चैटिंग करने का एक्सपीरिएंस पूरी तरह से नया हो जाएगा. बताया जा रहा है कि कंपनी इस वक्त वॉट्सऐप के नोटिफिकेशन (WhatsApp Notification) इंटरफेस में बदलाव पर काम कर रही है, जिसके पूरा होने पर आपको हरे रंग की बजाय डार्क ब्लू कलर में नोटिफिकेशन मिला करेगा.

इन चीजों का बदल जाएगा रंग

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने नया वॉट्सऐप बीटा अपडेट जारी किया है. इसके तहत, डार्क मोड में आने वाले वॉट्सऐप नोटिफिकेशन के कुछ एलिमेंट्स जैसे- Reply और Mark as Read, को ग्रीन की जगह डार्क ब्लू रंग में कर दिया जाएगा. हालांकि ये फीचर लाइट मोड में भी काम करेगा. इसके अलावा, नोटिफिकेशन में दिखने वाला वॉट्सऐप लोगो और बैज भी नए रंग में ही नजर आएगा. 

ये भी पढ़ें:- एक्सीडेंट के बाद इस एक्टर की हुई मौत, कुछ साल पहले मिला था नेशनल अवॉर्ड

फ्लैश फीचर पर भी काम कर रही कंपनी

इतना ही नहीं, वॉट्सऐप कंपनी नए फ्लैश कॉल फीचर पर भी काम कर रही है. इसके तहत, वॉट्सऐप लॉगिन के दौरान वेरिफिकेशन के लिए यूजर के फोन पर एक फ्लैश कॉल की जाएगी, जो तुरंत ही कट जाएगी. वर्तमान समय में 6-डिजिट का एक वेरिफिकेशन कोड भेजा जाता है. नए फीचर के जरिए यूजर्स एसएमएस वेरिफिकेशन प्रोसेस की तुलना में ज्यादा तेजी से लॉगिन कर पाएंगे. ध्यान देने वाली बात यह है कि फिलहाल कंपनी इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है. यह आम यूजर्स के लिए कब तक जारी होगा, इस बारे में नहीं कहा जा सकता. बता दें कि इससे पहले एंड्रॉइड वर्जन 2.21.11.5 के लिए वॉट्सऐप बीटा अपडेट में प्रोफाइल पिक्चर के रंग को भी बदला गया था.

LIVE TV

Trending news