WhatsApp नहीं रहा पहले जैसा! होने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow11446974

WhatsApp नहीं रहा पहले जैसा! होने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा बदलाव

WhatsApp Update: WhatsApp में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जिनसे यूजर्स को बेनिफिट होगा इस बारे में खुद फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने खुलासा किया है. 

WhatsApp नहीं रहा पहले जैसा! होने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा बदलाव

WhatsApp Changes: मेटा-स्वामित्व वाली WhatsApp ने यूजर्स के लिए बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं, आपको बता दें कि कंपनी ने यूजर्स के लिए एंड-टू-एंड कॉमर्स एक्सपीरियंस के लिए नए फीचर्स लाने का ऐलान कर दिया है. नई खासियत की बदौलत WhatsApp का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स अपने पसंदीदा ब्रांड के साथ आसानी से जुड़ पाएंगे.

आपको बता दें कि प्लेटफार्म पर नई खासियत जुड़ने के बाद यूजर्स को काफी सहूलियत मिलेगी और उन्हें अपने पसंदीदा ब्रांड को सर्च करने में यह मददगार साबित होगा. दरअसल इस बात का खुलासा खुद फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने किया है. Mark Zuckerberg ने ब्राजील में WhatsApp business summit के दौरान WhatsApp के आगामी फीचर्स का खुलासा किया है. उन्होंने इस बारे में अच्छी तरह से जानकारी साझा की है जिससे यूजर्स को बड़ा फायदा मिलने वाला है.

ग्राहकों को मिलेगा ये बड़ा फायदा 

आपको बता दें कि नई खासियतें यूजर्स को बड़े और पसंदीदा ब्रांडों के साथ जुड़ने में मददगार साबित होंगी साथ ही यूजर्स WhatsApp पर नई चीजें भी सर्च कर पाएंगे. जुकरबर्ग ने जानकारी साझा करते हुए कहा है कि यूजर्स ऐप पर कोई ब्रांड या फिर छोटा बिजनेस सर्च कर सकते हैं. आपको बता दें कि यूजर्स कैटेगरी से चीजों को तलाश सकते हैं. यूजर्स आसानी से किसी भी बिजनेस से चैट शुरू कर सकते हैं.

जुकरबर्ग ने बताया है कि ब्राजील में में बिजनेस चलाने वाले शख्स को भी व्यक्ति WhatsApp में खोज सकता है और फिर उससे चैट कर सकता है. लोग सीधा उस व्यक्ति से बातचीत करके प्रोडक्ट परचेज कर सकते हैं. नया फीचर यूजर्स को सहूलियत देगा और बिजनेस को बढ़ावा देने के भी काम में आएगा.

Trending news