WhatsApp का ये फीचर है जबरदस्त, हाई क्वालिटी Photo भेजने पर नहीं होगी खराब
Advertisement
trendingNow1933887

WhatsApp का ये फीचर है जबरदस्त, हाई क्वालिटी Photo भेजने पर नहीं होगी खराब

WhatsApp जल्द ही नया अपडेट लाने वाली है जिसमें यूजर्स को वीडियो के लिए क्वालिटी ऑप्शन दिए जाएंगे. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

WhatsApp का ये फीचर है जबरदस्त, हाई क्वालिटी Photo भेजने पर नहीं होगी खराब

नई दिल्ली: WhatsApp अपने यूजर्स को नए एक्सपीरियंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. अब WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आया है. जिसके तहत यूजर्स हाई रेजोल्यूशन सेंड कर सकेंगे और वह भी बिना खराब हुए. इस कमाल के फीचर से यूजर्स को काफी सहायता मिलेगी फोटोस को लेकर. आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में विस्तार से.

Android यूजर्स के फायदे का है फीचर
WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp अपने Android फोन यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाली है. WhatsApp बीटा वर्जन 2.21.14.6 में एक ऐसा फीचर आने वाला है जो कि वीडियो क्वालिटी को खराब होने से बचाता है. इस फीचर में यूजर में हाई क्वालिटी वाली इमेज और वीडियो को सेंड कर सकते हैं. सेंड करने पर उसकी क्वालिटी भी खराब नहीं होगी. रिपोर्ट के अनुसार लेटेस्ट वर्जन में वीडियो और फोटो के अपलोड कम्प्रेशन को तय करने के लिए तीन विकल्प मिलेंगे जिसमें Auto, Best quality और Data saver शामिल हैं.

ये भी पढ़ें, WhatsApp चैट को iPhone से Android पर करना है ट्रांसफर? ये रहा सबसे आसान तरीका

मिलेंगे तीन ऑप्शन
Auto ऑप्शन फोन में स्लो डेटा कनेक्शन होने के तहत वीडियो को कंप्रेस्ड फाइल फॉर्मेट में ही भेजेगा. "Data Saver" ऑप्शन उन यूजर्स के लिए है जो दूसरे यूजर को वीडियो भेजना चाहते हैं, लेकिन इस प्रक्रिया में अपने सभी मासिक डेटा को खत्म नहीं करना चाहते हैं. "Best Quality" का यूजर्स को इंतजार करना होगा जिसके जरिए यूजर्स अपनी क्वालिटी कम न करके और बिना फाइल फॉर्मेट में गैलेरी से कोई भी वीडियो डायरेक्ट सेंड कर सकते हैं. हालांकि, इस प्रोसेस में थोड़ा ज्यादा टाइम लग सकता है.

Trending news