बदल गया WhatsApp पर Video Call करने का अंदाज! कंपनी ने कर डाला ये बड़ा बदलाव, आप भी जानिए
Advertisement
trendingNow12336630

बदल गया WhatsApp पर Video Call करने का अंदाज! कंपनी ने कर डाला ये बड़ा बदलाव, आप भी जानिए

अगर आप अक्सर WhatsApp पर कॉल करते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. मेटा कंपनी iPhone यूजर्स के लिए कॉल करने का एक नया तरीका ला रही है जिसमें नीचे एक नई कॉलिंग बार होगी.

 

बदल गया WhatsApp पर Video Call करने का अंदाज! कंपनी ने कर डाला ये बड़ा बदलाव, आप भी जानिए

WhatsApp हमेशा अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नए अपडेट जारी करता रहता है. दुनिया भर में लाखों लोग रोजाना अपने परिवार और दोस्तों से जुड़ने के लिए इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं. अगर आप अक्सर WhatsApp पर कॉल करते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. मेटा कंपनी iPhone यूजर्स के लिए कॉल करने का एक नया तरीका ला रही है जिसमें नीचे एक नई कॉलिंग बार होगी.

देखने को मिला नया इंटरफेस

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp पर हुई लेटेस्ट अपडेट में यूजर्स को कॉल करने का नया इंटरफेस देखने को मिलेगा. WhatsApp के एंड्रॉइड वर्जन 2.24.12.14 में कंपनी ने ऐप के कॉलिंग स्क्रीन को अपडेट किया है. इसमें नीचे की कॉलिंग बार को बदला गया है, प्रोफाइल फोटो बड़ी की गई है और इंटरफेस को आकर्षक और यूजर फ्रेंडली बनाने के लिए कई बदलाव किए गए हैं.

 

 

नए अपडेट में मिलेगा फीचर

WhatsApp ने अब iOS यूजर्स के लिए भी ऐप स्टोर पर वर्जन 24.14.78 जारी करके ऐसा ही एक अपडेट जारी किया है. हालांकि, इस अपडेट के ऑफिशियल चेंज लॉग में नई सुविधाओं की स्पष्ट रूप से सूची नहीं दी गई है, लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि इस अपडेट में नीचे की कॉलिंग बार के लिए एक नया इंटरफेस पेश किया गया है, जो अब अधिक लोगों के लिए उपलब्ध है.

नया अपडेट WhatsApp के पुराने वर्जन 24.12.78 में किए गए बदलावों से मेल खाता है, जिसमें स्टोरेज और डेटा सेटिंग्स में सीधे डिफॉल्ट मीडिया अपलोड क्वालिटी को मैनेज करने की सुविधा दी गई थी. यह सुविधा बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन यह उन कई तरीकों में से एक है जिनसे WhatsApp अपने यूजर्स के लिए अपनी सेवा को बेहतर बनाता रहता है. नए iOS अपडेट में कॉल करने के लिए स्क्रीन का नया रूप दिया गया है. इसमें स्क्रीन के ऊपरी हिस्से को फिर से बनाया गया है ताकि बटन आसानी से दिखाई दें. इसके साथ ही, इन बदलावों से ऐप का इस्तेमाल कॉल के दौरान और आसान हो जाएगा.

Trending news