WhatsApp ला रहा नया अपडेट, अब स्टेटस पर 1 मिनट का वीडियो शेयर कर पाएंगे यूजर
Advertisement
trendingNow12169691

WhatsApp ला रहा नया अपडेट, अब स्टेटस पर 1 मिनट का वीडियो शेयर कर पाएंगे यूजर

Whatsapp Status Update: व्हाट्सऐप पहले से ही अपने यूजर्स को स्टेटस अपडेट में वीडियो शेयर करने की सुविधा देता है. अब एक नई ऑनलाइन रिपोर्ट बताती है कि यह इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप स्टेटस अपडेट में 1 मिनट तक का वीडियो शेयर करने का फीचर ला रहा है.

whatsapp

Whatsapp Status: व्हाट्सऐप एक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है, जिसका इस्तेमाल करोड़ों लोग करते हैं. लोगों के बीच यह प्लेटफॉर्म काफी पॉपुलर है. इस ऐप की लोकप्रियता का अंदजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर देश में इसके यूजर्स हैं. व्हाट्सऐप भी अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स लाता है, जो उनके बहुत काम आते हैं. व्हाट्सऐप पहले से ही अपने यूजर्स को स्टेटस अपडेट में वीडियो शेयर करने की सुविधा देता है. अब एक नई ऑनलाइन रिपोर्ट बताती है कि यह इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप स्टेटस अपडेट में 1 मिनट तक का वीडियो शेयर करने का फीचर ला रहा है.

रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट में 1 मिनट तक का वीडियो शेयर करने की सुविधा शुरू कर रहा है. यह फीचर फिलहाल एंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और इसे ऐप के वर्जन नंबर 2.24.7.6 में एक्सेस किया जा सकता है.

स्टेटस में 1 मिनट का वीडियो शेयर कर पाएंगे यूजर

रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप ने हाल ही में वीडियो स्टेटस की लिमिट 30 सेकंड की सीमा से बढ़ाकर 1 मिनट कर दी है. वर्तमान में यह बीटा टेस्टर्स के सिलेक्टेड ग्रुप्स के लिए उपलब्ध है, जिससे उन्हें अपने स्टेटस पर 30 सेकंड की डिफॉल्ट लिमिट से ज्यादा का वीडियो अपलोड करने की अनुमति है. यह अनुमति उन्हें टेस्ट करने के लिए मिली है. यूजर्स को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि स्टेटस अपडेट के माध्यम से शेयर किए गए लंबे वीडियो को देखने के लिए व्हाट्सऐप को अपडेट करना जरूरी हो सकता है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि "समय के साथ यूजर्स ने लगातार अपने स्टेटस अपडेट के रूप में लंबे वीडियो शेयर करने की क्षमता का अनुरोध किया है. पिछली 30-सेकंड की लिमिट के साथ यूजर्स अक्सर बड़ी कहानी बताने या अपने जीवन के लंबे स्निपेट शेयर नहीं कर पाते थे. अब एक मिनट की लिमिट के साथ यूजर्स ऐसा कर पाएंगे."

Trending news