Whatsapp हुआ ‘रंगीन’! इन यूजर्स को मिल रहा है यह झक्कास फीचर, बदल देगा मैसेज पढ़ने का अंदाज
Advertisement
trendingNow1979873

Whatsapp हुआ ‘रंगीन’! इन यूजर्स को मिल रहा है यह झक्कास फीचर, बदल देगा मैसेज पढ़ने का अंदाज

वॉट्सएप अपने एप को फिर से अपडेट करने जा रहा है. यह अपडेट खास iOS यूजर्स के लिए होगा. आइए इसके बारे में और जानते हैं... 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Beth Blair

नई दिल्ली. सोशल मीडिया के इस दौर में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो वॉट्सएप का इस्तेमाल न करता हो. अपने तमाम फीचर्स और सरल उपयोग के कारण हर बच्चे, युवा और वृद्ध लोग भी इस मैसेजिंग एप का प्रयोग करते हैं. अपने यूजर्स के लिए एप के अनुभव को और सुखद और दिलचस्प बनाने के लिए वॉट्सएप जल्दी-जल्दी एप को अपडेट करवाता रहता है. हाल ही में भी एप में अपडेट के बाद कई बड़े बदलाव आए हैं और ये बदलाव अभी भी जारी हैं. आइए जानते हैं कि वॉट्सएप पर अब क्या बदलने वाला है... 

  1. वॉट्सएप जल्द जारी करेगा नया अपडेट 
  2. चैट बबल होंगे बड़े और रंगीन 
  3. खास iOS यूजर्स को मिलेगा अपडेट 

वॉट्सएप का लेटेस्ट अपडेट 

वॉट्सएप के सभी अपडेट्स का ध्यान रखने और ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म वेबबीटा इन्फो के अनुसार वॉट्सएप अपने चैट बबल को पूरी तरह बदलने पर काम कर रहा है. इस नए अपडेट के बाद यूजर्स को उनके चैट बॉक्सेज में चैट बबल बदला हुआ नजर आएगा. इस वेबसाइट के मुताबिक वॉट्सएप चैट बबल को अभी के मुकाबले थोड़ा और बड़ा कर रहा है, साथ ही, इसका रंग यानी बैकग्राउंड कलर भी बदल रहा है. 

किसे मिलेगा यह अपडेट 

आपको बता दें कि यह अपडेट खास iOS बीटा यूजर्स के लिए है. गौरतलब है कि वॉट्सएप इस चैट बबल वाले अपडेट को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पहले ही जारी कर चुका है और अब यह अपडेट iOS उपभोक्ताओं को भी मिल जाएगा. 

कब मिलेगा यह अपडेट 

वॉट्सएप ने अभी तक इस अपडेट के सिलसिले में कोई जानकारी सामने नहीं रखी है. ऐसी उम्मीद कई जा रही है कि यह अपडेट बहुत जल्द वॉट्सएप यूजर्स के स्मार्टफोन्स पर आ जाएगा. फिलहाल इस चैट बबल फीचर की टेस्टिंग चल रही है जिसके सफलतापूर्वक खत्म होने के बाद ही यह अपडेट जनता के लिए जारी किया जाएगा. 

वॉट्सएप पिछले कुछ समय में अपने एप पर कई सारे बदलाव कर चुका है जिसमें व्यू वन्स फीचर, वीडियो कॉल में खुद जुड़ पाने की सुविधा और डिसअपीयरिंग फीचर शामिल हैं. अब देखना है कि वॉट्सएप आने वाले समय में और कौन से नये फीचर्स लेकर आएगा.

Trending news