Apple कब लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल iPhone? जानिए क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12236397

Apple कब लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल iPhone? जानिए क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट

उम्मीद है कि 2026 के अंत तक वो फोल्डेबल iPhone लॉन्च कर दें. रिपोर्ट में Haitong International Securities के विश्लेषक Jeff Pu के हवाले से बताया गया है कि सप्लाई चेन से मिली जानकारी के अनुसार, Apple के फोल्डेबल डिवाइस जल्द ही आ सकते हैं.

 

Apple कब लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल iPhone? जानिए क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट

जल्द ही Apple अपने फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. 9to5Mac की रिपोर्ट के अनुसार, कैलिफ़ोर्निया के कूपर्टिनो स्थित कंपनी ने फोल्डेबल डिवाइस पर काम करने की रफ्तार तेज कर दी है. उम्मीद है कि 2026 के अंत तक वो फोल्डेबल iPhone लॉन्च कर दें. रिपोर्ट में Haitong International Securities के विश्लेषक Jeff Pu के हवाले से बताया गया है कि सप्लाई चेन से मिली जानकारी के अनुसार, Apple के फोल्डेबल डिवाइस जल्द ही आ सकते हैं.

कब हो सकता है लॉन्च?

उम्मीद है कि Apple साल के अंत तक अपने पहले फोल्डेबल डिवाइस को बनाना शुरू कर देगा. ये डिवाइस 20.3 इंच का फोल्डेबल स्मार्टफोन या टैबलेट हो सकता है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब Apple के फोल्डेबल डिवाइस की खबरें आई हैं. पिछले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि Apple 20.3 इंच का फोल्डेबल मैकबुक बनाने पर भी काम कर रहा है, लेकिन वो शायद 2027 में तक लॉन्च होगा.

Apple फोल्डेबल डिवाइसों पर तेजी से काम कर रहा है. कई जानकारों का कहना है कि कंपनी एक साथ दो स्क्रीन वाला फोल्डेबल डिवाइस बना रही है जो मैकबुक और आईपैड दोनों का काम करेगा. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि Apple 20 इंच के फोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रही है जिसे 2026 या 2027 में लॉन्च किया जा सकता है.

फोल्डेबल आईफोन किस मार्केट को करेगा टारगेट?

अपनी रिपोर्ट में, विश्लेषक Jeff Pu का कहना है कि Apple का फोल्डेबल डिवाइस बिल्कुल नए लाइन-अप के तहत लॉन्च होगा और ये खासतौर पर "बहुत ही महंगे" (ultra-high-end) स्मार्टफोन मार्केट को टारगेट करेगा. रिपोर्ट के अनुसार, Apple अपने फोल्डेबल iPhone के लिए दो स्क्रीन साइज़ों पर विचार कर रहा है: 7.9-इंच और 8.3-इंच.

इस बीच, Apple 7 मई को अपना ‘Let Loose’ इवेंट करने वाला है, जहां नए iPads और एक्सेसरीज दिखाए जाने की उम्मीद है. ये इवेंट Apple की वेबसाइट और Apple TV ऐप पर सुबह 10 बजे PT (अमेरिका प्रशांत समय) पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

TAGS

Trending news