Xiaomi ने लॉन्च किया 32-इंच का धमाकेदार Smart TV, कीमत भी 13 हजार से कम; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12259992

Xiaomi ने लॉन्च किया 32-इंच का धमाकेदार Smart TV, कीमत भी 13 हजार से कम; जानिए फीचर्स

Xiaomi 32-inch Smart TV A32 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह नया स्मार्ट टीवी पिछले मॉडलों की तुलना में कम बिजली खर्च करता है, क्योंकि इसे BEE से 4-स्टार रेटिंग मिली है. आइए इस टीवी के बारे में जानते हैं डिटेल में...

 

Xiaomi ने लॉन्च किया 32-इंच का धमाकेदार Smart TV, कीमत भी 13 हजार से कम; जानिए फीचर्स

Xiaomi 32-inch Smart TV A32: Xiaomi ने भारत में एक नया 32 इंच का स्मार्ट टीवी A32 (2024) लॉन्च किया है. यह एक किफायती विकल्प है और इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम है. कंपनी का दावा है कि यह नया स्मार्ट टीवी पिछले मॉडलों की तुलना में कम बिजली खर्च करता है, क्योंकि इसे BEE से 4-स्टार रेटिंग मिली है. आइए इस टीवी के बारे में जानते हैं डिटेल में...

Xiaomi 32-inch Smart TV A32 Specs

नया Xiaomi Smart TV A32 (2024) पतली मेटल फ्रेम के साथ आता है. इसमें 32 इंच की HD डिस्प्ले है, साथ ही Xiaomi की खास Vivid Picture Engine टेक्नॉलॉजी भी है. कंपनी का कहना है कि ये टेक्नॉलॉजी हर फ्रेम में शानदार रंग और साफ तस्वीर देगी. इस स्मार्ट टीवी में 8GB स्टोरेज है, गेम खेलने के लिए Low Latency Mode दिया गया है, और कई तरह के कनेक्शन विकल्प हैं, जैसे डुअल बैंड Wi-Fi और Miracast.

Xiaomi 32-inch Smart TV A32 Audio

Xiaomi Smart TV A32 में Google TV मौजूद है, जिससे इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है. साथ ही, इस टीवी में 20W Dolby Audio टेक्नॉलॉजी और DTS Virtual X की भी सपोर्ट मिलती है, जो बेहतरीन साउंड का अनुभव देती है. 4- स्टार BEE सर्टिफिकेशन के साथ ये टीवी पिछले मॉडल से ज़्यादा कम बिजली खर्च करता है. गौर करने वाली बात ये है कि पिछले मॉडल को 2- स्टार रेटिंग मिली थी.

इस नए वर्जन में सबसे बेहतरीन Xiaomi TV+ दिया गया है, ताकि आप अपनी पसंद का कंटेंट आसानी से देख सकें. पुराने वर्जन के मुकाबले ये नया इंटरफ़ेस बेहतर है. इसमें Universal Search फीचर है, जो IMDb रेटिंग के साथ मिलकर काम करता है. इससे आप ये जान सकेंगे कि कौन सी फिल्म या सीरीज देखने लायक है. Xiaomi TV+ का इंटरफ़ेस इस्तेमाल करने में भी आसान है. 

अब आप 30 से ज्यादा OTT ऐप्स और 90 से ज्यादा लाइव चैनल एक ही जगह देख सकते हैं. कंपनी के अनुसार, Xiaomi TV+ पर आप बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 150 से ज्यादा चैनल फ्री में देख सकते हैं. साथ ही, इसमें बच्चों के लिए अलग सेक्शन (Kids Mode), लाइव स्पोर्ट्स और आपके पसंद के अनुसार सुझाव देने वाला फीचर (Smart Recommendations) भी मौजूद है.

Xiaomi 32-inch Smart TV A32 Price

कीमत की बात करें, तो Xiaomi Smart TV A32 2024 Edition की लॉन्चिंग कीमत 12,499 रुपये है. ये टीवी 28 मई से Mi.com, Amazon, Flipkart और Xiaomi के रिटेल पार्टनर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. अगर आप 55 इंच का Xiaomi TV लेना चाहते हैं, तो आप Mi TV QLED 4K मॉडल को चुन सकते हैं, जिसकी कीमत कंपनी की वेबसाइट Mi.com पर 59,999 रुपये है. इसके अलावा, Xiaomi Smart TV X 50 2023 Edition भी 32,999 रुपये में मिल रहा है.

TAGS

Trending news