close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Xiaomi Redmi Note 7 की पहली सेल आज, यहां मिलेगा सबसे पहले

अगर आपका भी शाओमी के रेडमी नोट 7 (Xiaomi का Redmi Note 7) को खरीदने का मन है तो आज बेहतरीन मौका है. इंडिया में यह 6 मार्च को पहली बार बिक्री के लिए मुहैया होगा.

Xiaomi Redmi Note 7 की पहली सेल आज, यहां मिलेगा सबसे पहले

नई दिल्ली : अगर आपका भी शाओमी के रेडमी नोट 7 (Xiaomi Redmi Note 7) को खरीदने का मन है तो आज बेहतरीन मौका है. इंडिया में यह 6 मार्च को पहली बार बिक्री के लिए मुहैया होगा. Redmi Note 7 की यह सेल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, Mi के ऑनलाइन स्टोर और Mi Home Store पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. शाओमी ने इस फोन को पिछले सप्‍ताह लॉन्च किया था. कम कीमत के बावजूद Xiaomi ने इस स्‍मार्टफोन में FullHD+ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले और स्‍नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया है.

Note 7 की कीमत और ऑफर्स
Redmi Note 7 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. वहीं दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है. कंपनी का लेटेस्ट रेडमी स्मार्टफोन ओनिक्‍स ब्लैक, रुबी रेड और सैफायर ब्‍लू कलर ऑप्शन में मिलेगा. ऑफर्स की बात करें तो रिलायंस जियो ने शाओमी के इस स्मार्टफोन के लिए पार्टनरशिप की है. जियो Xiaomi Redmi Note 7 सीरीज खरीदने पर डबल डाटा और इंस्टैंट कैशबैक दे रहा है. आज यानी 6 मार्च से फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi Home stores के जरिए इस स्‍मार्टफोन की बिक्री की जाएगी.

रेडमी नोट 7, xiaomi redmi Note 7, redmi Note 7, redmi Note 7 sale, redmi Note 7 specification

ऐसे मिलेगा जियो और एयरटेल का ऑफर
Redmi Note 7 खरीदने के बाद अगर आप जियो का ऑफर पाना चाहते हैं तो आपको अपने जियो सिम को 398 रुपये से ऊपर का रिचार्ज करवाना होगा. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है और इस दौरान डेली 4GB डाटा मिलेगा. जियो यूजर्स को इसके अलावा 2400 रुपये का कैशबैक मिल रहा है. एयरटेल भी अपने यूजर्स को इस स्मार्टफोन को खरीदने पर डबल डाटा दे रही है. इसमें आपको 249 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

Redmi Note 7 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस
Redmi Note 7 में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है. फोन में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है. इसके रियर में 12MP+2MP का कैमरा सेटअप है. वहीं Redmi Note 7 Pro में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में भी 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. स्मार्टफोन के बैक में 48MP+5MP का सेंसर दिया गया है.