Zee News Select: iPhone 14 की लीक हुई कीमत से लेकर घर की खिड़की से बिजली बनाने की तरकीब तक, पढ़ें Tech की आज की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow11331929

Zee News Select: iPhone 14 की लीक हुई कीमत से लेकर घर की खिड़की से बिजली बनाने की तरकीब तक, पढ़ें Tech की आज की बड़ी खबरें

Tech News Latest: Solar Power Genrerator को ग्राहक अब किफायती कीमत में खरीद सकते हैं और इसमें दमदार फीचर्स हैं. अगर आप AC खरीदना चाहते हैं तो Voltas के एयर कंडीशनर पर तगड़ा डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है, यहां जानिए सबकुछ. पढ़िए टेक की दुनिया की ट्रेंडिंग खबरें..

Photo credit: Pexels.com

नहीं आएगा Electricity Bill! घर की खिड़की पैदा करेगी बिजली, नई टेक्नोलॉजी ने दुनिया को किया हैरान

Transparent Solar Windows: अगर हम कहें कि घर की खिड़की बिजली पैदा करेगी तो जाहिर तौर पर आप इसको मजाक मानेंगे और हंस पड़ेंगे. लेकिन यह सच है. आइए जानते हैं इस टेक्नोलॉजी के बारे में...

सर्दियों की आहट हुई और आधे हो गए Voltas 1.5 Ton AC के दाम, दनादन खरीद रहे लोग

Flipkart Discount: अगर आप इस गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए थे तो अब आपके पास अच्छा मौका है क्योंकि अब गर्मियां लगभग जा चुकी है और ऐसे में एयर कंडीशनर निर्माता कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स की कीमत कम कर दी हैं, नतीजतन आपके पास किफायती कीमत में एयर कंडीशनर खरीदने का मौका है.

TV से लेकर पंखे और लैपटॉप चला सकता है ये छोटा Solar Generator, कीमत इतनी कम आसानी से होगा बजट में फिट

Solar Energy: भारत में solar पावर का इस्तेमाल काफी समय से हो रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब solar पावर जेनरेटर मार्केट में आ गया है जो ना सिर्फ कुछ अप्लायंसेज को चलाने में मददगार है बल्कि इसे आप energy बैकअप की तरह भी इस्तेमाल कर सकेंगे. 

Samsung ला रहा सबसे कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- 'प्यार हुआ चुपके से...'

Samsung जल्द ही अपना कम कीमत वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 को BIS वेबसाइट पर देखा गया है. डिजाइन देखकर आप भी फैन हो जाएंगे.

लॉन्च से पहले Leak हुई iPhone 14 की कीमत! जानकर आप भी झूम उठेंगे; फैन्स बोले- हर किसी की जेब में होगा आईफोन

iPhone 14 को लॉन्च होने में कुछ ही दिन बचे हैं. लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन के कीमत का खुलासा कर दिया गया है. इसकी कीमत को जानकर फैन्स में एक्साइटेड हो गए हैं. आप भी जानिए.

Trending news