Samsung ला रहा सबसे कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- 'प्यार हुआ चुपके से...'
Advertisement
trendingNow11324612

Samsung ला रहा सबसे कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- 'प्यार हुआ चुपके से...'

Samsung जल्द ही अपना कम कीमत वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 को BIS वेबसाइट पर देखा गया है. डिजाइन देखकर आप भी फैन हो जाएंगे...

 

Samsung ला रहा सबसे कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- 'प्यार हुआ चुपके से...'

Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर लॉन्च की ओर इशारा करते हुए दिखाई दिए हैं. Galaxy A04 संभवतः गैलेक्सी A04 का स्ट्रिप्ड-डाउन वर्जन होगा जिसे कुछ दिन पहले अनावरण किया गया था. जबकि गैलेक्सी M04 एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है. MySmartPrice की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Samsung के दो नए स्मार्टफोन, Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 को BIS वेबसाइट पर देखा गया है. लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि डिवाइस क्रमशः मॉडल नंबर SM-A042F/DS और SM-M045F/DS के साथ आएंगे. हमेशा की तरह, बीआईएस लिस्टिंग से आगामी स्मार्टफोन्स के किसी भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला. हालांकि, यह सुझाव देता है कि डिवाइस बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो सकते हैं.

Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 की कीमत होगी कम

जैसा कि उल्लेख किया गया है, Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 का अधिक किफायती वर्जन होने की संभावना है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था. संदर्भ के लिए, गैलेक्सी ए04 एक 6.5-इंच एलसीडी पैनल के साथ एक इन्फिनिटी-वी नॉच के साथ आता है. यह HD+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है. 

ये हो सकते हैं फीचर्स

डिवाइस में फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जबकि पीछे की तरफ इसमें डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें f / 1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. हैंडसेट एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है जिसके ऊपर वन यूआई कोर 4.1 है. यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कि Exynos 850 प्रतीत होता हैय डिवाइस 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज प्रदान करता हैय

जल्द आएंगे पूरे फीचर्स

अगर हम Galaxy M04 के बारे में बात करते हैं, तो यह उम्मीद की जाती है कि यह एक एंट्री-लेवल एम-सीरीज स्मार्टफोन होगा जिसमें अच्छे स्पेक्स और बड़ी बैटरी होगीय दोनों उपकरणों के बारे में विवरण अभी भी बहुत कम है, और कंपनी ने अभी तक किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है. जल्द ही इसके फीचर्स का खुलासा हो जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news