Anupamaa Serial: अनुपमा के सामने नई मुसीबत...दो भाईयों में छिड़ी जंग, समर ने उतारी बड़े भाई की सरेआम इज्जत!
Advertisement
trendingNow11813893

Anupamaa Serial: अनुपमा के सामने नई मुसीबत...दो भाईयों में छिड़ी जंग, समर ने उतारी बड़े भाई की सरेआम इज्जत!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल  के अपकमिंग एपिसोड में बरखा फूट-फूटकर रोती-बिलखती नजर आएगी. तो दूसरी तरफ तोषू और समर के बीच भयंकर बहसबाजी होगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Serial Latest Episode: अनुपमा सीरियल में इन दिनों मल्टी ट्रैक्स देखने को मिल रहे हैं. किसी एक कैरेक्टर पर कहानी को फोकस ना करके,  अनुपमा (Anupama) के हर किरदार की जिंदगी में बवाल मचता दिखाई दे रहा है. एक तरफ वनराज-काव्या और बरखा-अंकुश का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाला ट्रैक चल रहा है. तो दूसरी तरफ मालती देवी हर दिन अनुपमा (Rupali Ganguly) को बर्बाद करने के लिए नए-नए पैंतरे अजमा रही हैं. वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी के नए प्लान में फंसकर समर और डिंपल अपनी हदें भूलते हुए तोषू की सरेआम इज्जत उतारेंगे. 

समर ने उतारी तोषू की सरेआम इज्जत!

अनुपमा सीरियल (Anupama Upcoming Twist) के अपकमिंग एपिसोड में समर और डिंपल  एक नई गाड़ी लेकर आते दिखेंगे. जिसके बाद शाह हाऊस के सभी लोग हैरान हो जाएंगें. तब पता चलेगा कि समर और डिंपल ने मालती देवी से एडवांस लेकर गाड़ी खरीद डाली है. यह बात तोषू को चुभ जाएगी और वह समर को समझाने की कोशिश करेगा कि मालती देवी, उनकी मम्मी यानी अनुपमा से बदला लेने के लिए इस्तेमाल कर रही है. लेकिन समर के पल्ले कुछ नहीं करता और अपने ही बड़े भाई की बेइज्जती कर देता है और उसे लूजर तक कह देता है. 

वनराज ने मारा समर को थप्पड़!

समर की बदत्तमीजी को देख वनराज बेटे पर हाथ उठा देता है. समर फिर आगबबूला होते हुए कहता है कि उसे पता था कि आज भी अपने फेवरेट बेटे तोषू का ही साथ देंगे...बवाल के बीच हर कोई समर को समझाता है लेकिन समर तो शायद अपनी बुद्धि गिरवी रखकर गाड़ी खरीद लाया है. वहीं कपाड़िया मेंशन में अनुपमा (Anupama New Episode) रोती-बिलखती बरखा को संभालती है और फिर उसे नाश्ते के लिए लाती है. लेकिन नाश्ते के टेबल पर अंकुश का बेटा अनुपमा से बदसलूकी करता है, तब अनुज अपने भाई अंकुश को वार्न करता है कि वह अपने बेटे रॉमिल को समझा ले कि अनुपमा से कैसे बात करनी है और कैसे नहीं.

Trending news