Anupamaa Spoiler: एक छत के नीचे रहेंगे कपाड़िया और शाह परिवार, Anu के सामने आएंगी ये परेशनियां
Advertisement

Anupamaa Spoiler: एक छत के नीचे रहेंगे कपाड़िया और शाह परिवार, Anu के सामने आएंगी ये परेशनियां

Anupamaa Twist: अनुपमा भारतीय टेलिविजन के टॉप सीरियल्स में से एक है. इस सीरियल में आगे क्या होगा, अगला एपिसोड कैसा होगा, इस बारे में जानने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड रहते हैं. अनुपमा स्पॉइलर अलर्ट के लिए आगे पढ़ें...

Anupamaa Spoiler: एक छत के नीचे रहेंगे कपाड़िया और शाह परिवार, Anu के सामने आएंगी ये परेशनियां

Shah Kapadia Families Together in Anupamaa House: टीवी सीरियल अनुपमा में मेन लीड का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है और उनके शो में आगे क्या होना है, सभी जानने के लिए तैयार हैं. फिलहाल शो में काफी ड्रामा चल रहा है और अनुपमा कई सारी परेशानियों से घिरी हुई है. अब, आने वाले एपिसोड्स में क्या होने वाला है, अनुपमा को किन दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, वो किस तरह सबकुछ और सब रिश्तों को संभालेंगी और अनुज किस तरह रिएक्ट करेंगे, आइए सबकुछ जानते हैं... 

एक छत के नीचे रहेंगे कपाड़िया और शाह परिवार

नए स्पॉइलर के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा के ससुराल में कपाड़िया परिवार के साथ शाह परिवार भी रहेगा. दरअसल, जॉब की तलाश में वनराज और पाखी दिल्ली जा रहे हैं और किंजल को भी एक प्रेजेंटेशन के लिए मुंबई जाना है. अब बा-बापूजी का ख्याल रखने और ससुराल का भी ध्यान रखने के लिए अनुपमा शाह और कपाड़िया परिवार को एक घर में रखेंगी यानी अनुपमा के पहले ससुराल के लोग उनके दूसरे ससुराल के लोगों के साथ रहेंगे.

Anupamaa के सामने आएंगी ये परेशनियां

दरअसल बात यह है कि अनुपमा नहीं चाहती हैं कि शाह परिवार का ध्यान रखने के चक्कर में उनका ससुराल और खासतौर पर उनकी बेटी इग्नोर हो. यही वजह है कि वो दोनों परिवारों को एक साथ रहने का सुझाव देंगी. अनुज ने भी अनुपमा को चेतावनी दी है कि वो अब छोटी अनु को नजरंदाज न करें; बल्कि उसे अपना पूरा अटेंशन दें.

दरअसल दूसरे घर में चल रही परेशानी की वजह से अनुपमा लाख कोशिशों के बाद भी छोटी अनु पर पूरा ध्यान नहीं दे पा रही हैं आर यह बात अनुज को बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news