Bhabiji Ghar Par Hain: इस सुपरस्टार एक्टर के बैचमेट रहे हैं शो के संस्कारी ‘मास्टर जी’, कहां से आया इतने अनूठे किरदार का आइडिया
Advertisement
trendingNow11531211

Bhabiji Ghar Par Hain: इस सुपरस्टार एक्टर के बैचमेट रहे हैं शो के संस्कारी ‘मास्टर जी’, कहां से आया इतने अनूठे किरदार का आइडिया

Bhabiji Ghar Par Hain Masterji: भाभीजी घर पर हैं शो के अजीब किरदारों में से एक किरदार मास्टरजी का भी और सालों  इस किरदार को विजय कुमार सिंह निभाते आ रहे हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. लेकिन अपने किरदार को इतने अनूठे अंदाज में निभाने का आइडिया उन्हें कहां से आया चलिए बताते हैं आपको.

फोटो - सोशल मीडिया

Vijay Kumar Singh Bhabiji Ghar Par Hain: भाभीजी घर पर हैं शो पिछले 7 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसके किरदार अब घर-घर में फेमस हो चुके हैं ऐसा ही एक रोल है मास्टरजी का भी जिसे सालों से विजय कुमार सिंह निभाते आ रहे हैं और उन्हें खूब प्यार भी मिल रहा है. जिस तरह से वो इस किरदार को निभा रहे हैं वो वाकई काबिले तारीफ है और उसकी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. लेकिन विजय कुमार सिंह (Vijay Kumar Singh) ने इस किरदार को इतना लाजवाब कैसे बना दिया. उन्हें इस रोल को इस तरह से निभाने का आइडिया कहां से आया. चलिए आपको बताते हैं विस्तार से.

खुद से एक्सपीरियंस से सीखे हैं विजय
विजय कुमार सिंह को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था लिहाजा बड़े होकर उन्होंने एक्टर बनने की ही ठानी. लिहाजा वो एनएसडी में आएं और एक्टिंग की बारीकियां सीखीं. लेकिन एक कलाकार उनके अंदर बचपन से ही था लिहाजा उन्होंने शुरू से ही अपने आसपास की चीजों को ही नहीं बल्कि को भी टटोलना शुरू कर दिया था. वो अपने आसपास के लोगों पर नजर रखते और उनके चाल ढाल को समझने की कोशिश करते थे. ऐसे में उन्होंने अपने शिक्षकों को भी काफी ऑब्जर्व किया और उनके हाव भाव को समझा. बस यही सब उनके काम आया जब उन्हें भाभीजी घर पर हैं में मास्टर जी बनने का मौका मिला. यानि उनका ये किरदार असलियत के काफी करीब है.

पंकज त्रिपाठी के बैचमेट हैं विजय
वैसे ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि विजय कुमार सिंह बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता बन चुके पंकज त्रिपाठी के बैचमेट रह चुके हैं. दोनों ने एक ही साथ एनएसडी से पास आउट किया और फिर मुंबई करियर बनाने के लिए आ गए. आज दोनों ही कलाकार दौलत-शोहरत खूब कमा चुके हैं.    

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news