Bigg Boss 16 Winner: ना Priyanka-ना Shiv, ये कंटेस्टेंट ले उड़ेगा ट्रॉफी! अर्चना बैठी मलती रह जाएंगी हाथ
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: ना Priyanka-ना Shiv, ये कंटेस्टेंट ले उड़ेगा ट्रॉफी! अर्चना बैठी मलती रह जाएंगी हाथ

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  का फिनाले बस एक हफ्ता दूर रह गया है. ऐसे में विनर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं होनी शुरू हो गई हैं. हाल ही में विनर के रूप में चौकाने वाला नाम सामने आया है. 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 (Bigg BOss 16 Finale) का फिनाले अब कुछ ही दूर है, ऐसे में सोशल मीडिया पर हर कंटेस्टेंट को लेकर अलग-अलग तरह की कयास लगाए जा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 16 Winner) का विनर एक सच्चे दिल वाला इंसान ट्रॉफी का असली हकदार बनेगा. इसी बीच एक ऐसा नाम सामने आ रहा है, जिसे देख हर कोई चौंक जाएगा.

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी ले उड़ेगा ये शख्स! 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार ना शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और ना ही प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chaudhary) विजेता बना पाएंगे. इस बार बिग बॉस का प्लान एमसी स्टैन (MC Stan) की किस्मत चमकाने का है. रिपोर्ट्स की मानें तो विनर्स की रेस में शिव ठाकरे से ज्यादा तेज दौड़ रहे एमसी स्टैन के हाथ में ट्रॉफी आ सकती है. वहीं अर्चना गौमत पूरा खेल पलटता (Big bOss 16 New Episode)  देख अपने हाथ ही मलती रह जाएंगी.

इन हसीनाओं के नाम पर लग रहे दांव! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में अब केवल छह कंटेस्टेंट बचे हैं. जिनकी किस्मत अब सिर्फ और सिर्फ जनता के हाथ में है. जनता वोट्स के आधार पर फैसला लेगी कि किसको विजेता बनना चाहिए. वहीं सोशल मीडिया पर अब निमृत कौर अहूलविला और अर्चना गौमत के जीतने के चांस भी ज्यादा दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर रार मची है कि उनके फेवरेट किसी ना स्टार से तरह से जीत दर्ज कर लें. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news