Priyanka Choudhary: इस बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट के सिर से नहीं उतर रहा बोल्डनेस का खुमार, इतनी हॉट ड्रेस में कराया हुस्न-ए-दीदार
Advertisement
trendingNow11707324

Priyanka Choudhary: इस बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट के सिर से नहीं उतर रहा बोल्डनेस का खुमार, इतनी हॉट ड्रेस में कराया हुस्न-ए-दीदार

Priyanka Choudhary Photos: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेर दिया है. प्रियंका का बोल्ड लुक देख फैंस की आंखें चौंघिया गई हैं...!

प्रियंका चौधरी

Priyanka Choudhary Instagram: बिग बॉस 16 से घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. बिग बॉस के बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट में तो नहीं लेकिन इंस्टाग्राम पर प्रियंका अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा खूब दिखा रही हैं. प्रियंका चाहर चौधरी ने  हाल ही में अपनी बोल्डनेस का ऐसा दीदार नेटीजन्स को कराया कि लोगों की आंखें चौंघिया गई हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी के ग्लैमरस लुक ने लूटा फैंस का दिल!

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर नई फोटोज पोस्ट की हैं. प्रियंका चौधरी नई फोटोज में ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहने कैमरा के लिए एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. प्रियंका की नई फोटोज में उनका टॉप ट्रांसपेरेंट कपड़े का बना है, जिसपर सितारों और चमकीले थ्रेड का काम किया गया है. साथ ही एक्ट्रेस की स्कर्ट प्लेन ब्लैक कपड़े की बनी है. जिसमें प्रियंका अपनी टोन्ड बॉडी जमकर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. 

प्रियंका चौधरी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने डस्की स्किन टोन को ग्लोइंग मेकअप दिया है, और साथ ही बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. प्रियंका चाहर चौधरा की यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग तारीफों में अपने दिल खूब प्रियंका पर लुटा रहे हैं. 

प्रियंका चौधरी का वर्कफ्रंट 

प्रियंका चाहर चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने पॉपुलैरिटी बिग बॉस 16 से पाई है. लेकिन इससे पहले प्रियंका कलर्स टीवी के पॉपुलर शो उड़ारियां में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. प्रियंका चाहर चौधरी ने 3जी गाली गलौच गर्ल्स जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका बिग बॉस के बाद प्रियंका बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, यही कारण है कि एक्ट्रेस टीवी के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनी हैं.

Trending news