Bigg Boss OTT 2: ‘बेवकूफ का बच्चा’ Elvish की बदसलूकी पर भड़क उठा ये कंटेस्टेंट, बोला- ‘बाप पे मत जा’
Advertisement
trendingNow11781320

Bigg Boss OTT 2: ‘बेवकूफ का बच्चा’ Elvish की बदसलूकी पर भड़क उठा ये कंटेस्टेंट, बोला- ‘बाप पे मत जा’

Avinash Sachdev and Elvish Yadav Fight: इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कुछ नए मेहमान पहुंचे हैं लेकिन उनके आने से घर में खलबली मच गई है. अब नया विवाद छिड़ गया है अविनाश सचदेव और एल्विश यादव के बीच.

Bigg Boss OTT 2: ‘बेवकूफ का बच्चा’ Elvish की बदसलूकी पर भड़क उठा ये कंटेस्टेंट, बोला- ‘बाप पे मत जा’

Bigg Boss Ott 2 Avinash and Elvish Fight: एल्विश यादव (Elvish Yadav) मशहूर यूट्यूबर हैं जो इन दिनों बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. घर में आते ही उन्होंने बिग बॉस के घर का नजारा और माहौल ही बदल दिया है. अपनी हाजिरजवाबी और ह्यूमर से वो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन लगता है अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ उनका छत्तीस का आंकड़ा ही नजर आ रहा है. घर में आते ही उनकी अविनाश संग बहसबाजी देखने को मिल रही है लेकिन इस बार दोनों के बीच हद ही पार हो गई. 

दोनों के बीच खूब हुई जुबानी जंग
शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें दोनों के बीच गरमा गर्म बहस होती दिख रही है. हालांकि बहस की वजह बिल्कुल साफ नहीं है. लेकिन एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए एल्विश तब हद पार कर देते हैं जब वो अविनाश को ‘बेवकूफ का बच्चा’ कह देते हैं. बस फिर क्या था अविनाश का पारा भी हाई हो जाता है और वो एल्विश को साफ-साफ चेतावनी दे देते हैं – ‘बाप पर मत जा’    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

वहीं इस बहस की चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है और इस पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. कोई एल्विश को शिष्टाचार का पाठ पढ़ा रहा है तो कोई अविनाश पर हंस रहा है. वैसे आपको बता दें कि दोनों के बीच शुरुआत से ही तनातनी देखने को मिल रही है. दोनों एक दूसरे के खिलाफ अक्सर नजर आते हैं. लेकिन इस बार अपनी सीमाओं को लांघकर दोनों परिवार पर भी जा पहुंचे. 

इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट
इस बार शो के पांच कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है. पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव और फलक नाज इनमें से कोई एक इस हफ्ते घर से बेघर हो सकते हैं.      

Trending news