Dipika Kakkar: क्या दीपिका कक्कड़ बन गई हैं जुड़वा बच्चों की मम्मी? पति Shoaib Ibrahim ने बताया सच
Advertisement
trendingNow11730722

Dipika Kakkar: क्या दीपिका कक्कड़ बन गई हैं जुड़वा बच्चों की मम्मी? पति Shoaib Ibrahim ने बताया सच

Dipika Kakkar Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. इन्हीं खबरों पर अब एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम का रिएक्शन आया है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

Dipika Kakkar Baby: ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) इनदिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. हाल में एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी कि एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. हालांकि यह खबरें फेक थीं और इस बारे में एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने अपने नए व्लॉग में बात की है. टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने साथ ही पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Pregnancy) की डिलीवरी डेट भी बता दी है. शोएब इब्राहिम ने अपने नए व्लॉग में बताया कि दीपिका की डेट जुलाई महीने के तीसरे या चौथे हफ्ते में होगी. 

शोएब इब्राहिम ने कर दी फैंस से गुजारिश!

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Tv Shows) ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि इन दिनों वह कुछ बिजी चल रहे हैं, जिसके कारण व्लॉग नहीं बना पा रहे हैं. शोएब ने बताया नए घर के काम के साथ ही उनकी मां का शुगर लेवल बढ़ गया था जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह कहां रहें और यही कारण है कि दीपिका भी व्लॉग नहीं बना पा रही हैं. शोएब ने कहा, व्लॉग कई दिन नहीं आया तो लोग कहने लगे कि दीपिका ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है, तो कोई कहना लगा कि दीपिका (Dipika Kakkar Children) ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. शोएब इब्राहिम ने कहा, अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. डॉक्टर का कहना है कि जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते में डेट होगी. 

दीपिका कक्कड़ ने बताया अभी है टाइम!

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Twins) भी साथ ही कहती हैं कि जो भी होगा उसे उनके पेज पर बता दिया जाएगा. सभी लोग यकीन करें,अभी करीब एक महीने का टाइम है. शोएब (Dipika Kakkar and Shoaib Ibrahim Youtube) बताते हैं कि अभी 2-3 दिन के लिए उन्हें शूट से छुट्टी मिली है क्योंकि सीरियल की स्क्रिप्ट का काम पूरा नहीं हुआ है. ऐसे में यूनिट छुट्टी पर है. अब टाइम मिला है तो वह व्लॉग बना पाए हैं.

Trending news