Dipika Kakkar से लेकर Dilljiet Kaur तक, इन टीवी सेलेब्स का पहला रिश्ता रहा नाकाम! फिर रचाई दूसरी शादी, आज जी रहे खुशहाल जिंदगी
Advertisement
trendingNow11562739

Dipika Kakkar से लेकर Dilljiet Kaur तक, इन टीवी सेलेब्स का पहला रिश्ता रहा नाकाम! फिर रचाई दूसरी शादी, आज जी रहे खुशहाल जिंदगी

Dalljiet Kaur Second Marriage: शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी दूसरी शादी हाल ही में अनाउंस की है. सिर्फ दलजीत ही नहीं टीवी के इन सेलेब्स को भी पहला रिश्ता टूटने के बाद जिंदगी ने दूसरा मौका दिया है.

टीवी एक्टर्स

Tv Actors Love Story: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhota and Kiara Advani Wedding) की शादी के बीच कई टीवी कपल्स की रोमांटिक लवस्टोरीज भी सुर्खियों में छाई हुई हैं.हाल ही में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक्स वाइफ एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी दूसरी शादी अनाउंस कर दी है. दलजीत कौर (Dalljiet Kaur Second Marriage) एक एनआरआई से शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस की जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दी है. सिर्फ दलजीत ही नहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें प्यार ने जिंदगी जीने का दोबारा मौका दिया है, आज उन्हीं सेलेब्स के बारे में यहां बताया जा रहा है.  

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur): 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर मार्च में दूसरी बार दुल्हनिया बनने जा रही हैं. दलजीत दो बच्चियों के पिता निखिल पटेल संग सात फेरे लेंगी. 

दिपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar): 'ससुराल सिमर का' सीरियल की लीड एक्ट्रेस रहीं दीपिका कक्कड़ ने पहली शादी 2011 मं रौनक सेमसन से की थी फिर कपल ने 2015 में तलाक ले लिया था. दीपिका ने साल 2018 में अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम (Dipika and Shoaib Ibrahim) के साथ शादी कर ली थी. जल्द ही यह कपल माता-पिता बनने जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

रुशद राणा (Rushad Rana): 'अनुपमा' सीरियल में काव्या के एक्स हस्बैंड का किरदार निभाने वाले रुशद राणा ने हाल ही में दूसरी शादी की है. रुशद राणा ने एक इंटरव्यू में बताया था, जब उनकी पहली शादी टूटी थी तो उन्होंने एक्टिंग से भी ब्रेक ले लिया था. 

शैफाली जरीवाला (Shefali Jariwala): टीवी एक्ट्रेस शैफाली जरीवाला ने रियलिटी शो बिग बॉस से घर-घर में पहचान बनाई थी. शैफाली जरीवाला ने साल 2015 में एक्टर पराग त्यागी (Shefail Jariwala and Parag Tyagi) से शादी की है. इससे पहले शेफाली ने मीत ब्रोज फेम हरमीत गुलजार से शादी की थी. 

रोनित रॉय (Ronit Roy): रोनित रॉय के प्यार की कहानी से तो हर कोई वाकिफ है. रोनित रॉय (Ronit Roy First Wife) ने दूसरी शादी मॉडल नीलम सिंह से की है. पहली शादी नाकाम रहने के बाद रोनित को जिंदगी में दूसरी बार प्यार मिला, कपल आज अपनी जिंदगी खुशहाली के साथ बिता रहा है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news