Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा के बाद इन दो एक्टर्स को मिला सेट पर प्यार? नाम जानकर होंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11713196

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा के बाद इन दो एक्टर्स को मिला सेट पर प्यार? नाम जानकर होंगे हैरान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actors: रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुम है किसी के प्यार में के सेट पर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बाद विहान वी वर्मा और स्नेहा भास्वर के बीच बीच प्यार की खिचड़ी पकनी शुरू हो गई हैं.

गुम है किसी के प्यार में सीरियल

GHKPM Serial Updates: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल के सेट पर 'विराट' और 'पाखी' के कपल बनने के बाद 'मोहित' और 'करिश्मा' की करीबियों की खबर सामने आ रही है. जी हां...गुम है किसी के प्यार में मोहित यानी विहान वी वर्मा (Vihaan V Verma) और करिश्मा यानी स्नेहा भावसार (Sneha Bhawsar) का किरदार निभाने वाले एक्टर्स के बीच में कुछ तो प्यार की खिचड़ी पक रही है. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो विहान और स्नेहा रिलेशनशिप में हैं और एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं. 

मोहित-करिश्मा की रील से बनी रियल लाइफ जोड़ी!

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Episode) से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि सीरियल में  मोहित चव्हाण का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर विहान वी वर्मा और करिश्मा च्वहाण निभाने वालीं स्नेहा भावसार अच्छे दोस्तों से ज्यादा हैं. विहान और स्नेहा अक्सर ही साथ रहते हैं और सेट पर सारा समय एक साथ गुजारते हैं. गुम है किसी के प्यार में से जुड़े सोर्स का कहना है कि विहान और स्नेहा साथ ही आते हैं और साथ ही जाते हैं. दोनों की वाइब्स काफी मैच करते हैं और लगता है कि यह दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहेंगे. 

विहान और स्नेहा हैं लव बर्ड्स...!

रिपोर्ट की मानें तो सोर्स का कहना है कि विहान और स्नेहा लव बर्ड्स हैं, और दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते हैं. हालांकि यह सिर्फ एक रिपोर्ट है, दोनों ही एक्टर्स में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन विहान और स्नेहा दोनों के ही सोशल मीडिया पोस्ट एक-दूसरे के साथ तस्वीरों और वीडियोज से भरे पड़े हैं, जहां दोनों के बीच एक खास तरह का बॉन्ड साफ झलकता दिखाई देता है. गुम है किसी के प्यार में के फैंस तो मोहित और करिश्मा का फैन नेम मोहरिश्मा भी रख चुके हैं...

Trending news