Khatron Ke Khiladi 13 में होगी टीवी की इन बहुओं की एंट्री! Rohit Shetty के शो में एक्शन का लगाएंगी डबल तड़का
Advertisement
trendingNow11733023

Khatron Ke Khiladi 13 में होगी टीवी की इन बहुओं की एंट्री! Rohit Shetty के शो में एक्शन का लगाएंगी डबल तड़का

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants: खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर हाल में नई रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें  दावा किया जा रहा है कि रोहित शेट्टी के शो के लिए एक्ट्रेस हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया गया है. 

खतरों के खिलाड़ी 13

Khatron Ke Khiladi 13 Wild Card Entry: मोस्ट पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका में शुरू हो चुकी है. स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में एलिमिनेशन के बाद अब नए कंटेस्टेंट्स की तलाश मेकर्स ने शुरू कर दी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि मेकर्स ने टीवी की दो नामचीन बहुओं को अप्रोच किया है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो के लिए हिना खान (Hina Khan) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को मेकर्स ने अप्रोच किया है. हालांकि दिव्यांका और हिना के शामिल होने की खबरों पर अभी तक कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. 

हिना खान-दिव्यांका त्रिपाठी लेंगी खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा!

खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) को लेकर हाल में सोशल मीडिया पर एक नई रिपोर्ट वायरल हो रही है. रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी के शो में कुछ एलिमिनेशन्स होने के बाद अब नए कंटेस्टेंट्स की तलाश की जा रही है. ऐसे में मेकर्स ने टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठा की अप्रोच किया है. साथ ही कहा जा रहा है दिव्यांका और हिना खान की एंट्री बतौर वाइल्ड कार्ड या गेस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे सकती हैं. 

रोहित शेट्टी के शो में लगेगा एक्शन  के साथ ग्लैमर का तड़का!

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान को खतरों के खिलाड़ी 13 की टीम की तरफ से फोन पहुंचा था. लेकिन इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि दिव्यांका और हिना खान शो में शामिल होंगी या नहीं. वायरल रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 13 में अबतक तीन एलिमिनेशन्स हो चुके हैं. ऐसे में जल्द ही नए कंटेस्टेंट पहुंचाए रोहित शेट्टी शो फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचने वाले हैं.

Trending news