Roadies: टीवी का सबसे विवादित शो, टूटी हर मर्यादा, पिटे जजेस खूब पड़ी गालियां
Advertisement

Roadies: टीवी का सबसे विवादित शो, टूटी हर मर्यादा, पिटे जजेस खूब पड़ी गालियां

MTV Roadies 2023: एमटीवी पर आने वाला रोडीज शो जितना चर्चित हैं उतना ही इसका नाता विवादों से भी रहा है. अब इसका नया सीजन आने वाला है लिहाजा अभी से ये शो अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में आ गया है.

Roadies: टीवी का सबसे विवादित शो, टूटी हर मर्यादा, पिटे जजेस खूब पड़ी गालियां

MTV Roadies New Season 2023: एमटीवी रोडीज एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. नया सीजन जल्द ही आने वाला है और ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. अगर शो की बात करें तो ये यूथ में सबसे ज्यादा फेमस हैं और उन्हें खूब आकर्षित करता है. ये शो एक और वजह से चर्चा में बना रहता है और वो है इससे जुड़े विवाद. जी हां..शायद ही कोई और ऐसा शो होगा जो अब तक इतनी कॉन्ट्रोवर्सी बंटोर चुका हो. 

अब तक टूटी है हर मर्यादा
रियलिटी शो में लड़ाई झगड़े होना आम बात है. बात गाली गलौज से लेकर मारपीट तक भी पहुंच जाती है लेकिन अगर नौबत कंटेस्टेंट और जजेस के बीच हाथापाई की आ जाए तो फिर आप मामले की गंभीरता समझ ही सकते हैं. एमटीवी रोडीज ही वो इकलौता शो है जिसमे ये सब हो चुका है. 2017 में जब गैंग लीडर बने हुए करण कुंद्रा शो में दिखे तब कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने ऑडिशन देने आए एक शख्स को ही जोर का तमाचा जड़ दिया. और ये सब महज इसलिए हुआ क्योंकि उस शख्स ने खुलासा किया था कि उसने अपनी मर्जी से शादी करने के चलते नाराज होकर अपनी बहन को पीटा था. बस ये सुनकर करण गुस्सा हुए और उन्होंने कंटेस्टेंट से लड़ाई कर ली. हालांकि इस वाक्ये के बाद ये शो और करण कुंद्रा को काफी कुछ सुनना पड़ा था. लेकिन इसके बावजूद ये शो खूब फेमस है.

जब आपस में ही भिड़ गए थे कंटेस्टेंट

सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं ये शो तो जजों और सेलेब्रिटीज के बीच भी जंग का मैदान बन चुका है. कंटेस्टेंट को टॉर्चर करने और उसकी क्षमता को टेस्ट करने को लकर एक कारण से हरभजन सिंह और नेहा धूपिया भी एक दूसरे के सामने आ गए थे. तब भी ये शो और वो सीजन काफी चर्चा में आ गया था. अब सभी की निगाहें इसके नए सीजन पर टिकी हैं इसमें क्या नया धमाल होता है ये देखना दिलचस्प होगा. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी
 
 

Trending news