Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: Hansika Motwani ही नहीं इन एक्ट्रेसेज को भी हुआ अपनी ही दोस्त के पति से प्यार, रचाई शादी

Bollywood Actress Marriages: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Marriage) के अलावा कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी ही दोस्त के पति संग अफेयर चलाया है. सिर्फ अफेयर नहीं कुछ ने रिश्ते को अंजाम देते हुए शादी भी की है. आइए, यहां जानते हैं किन एक्ट्रेसेज ने अपनी दोस्त के पतियों से शादी की है. 

1/5

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की लवस्टोरी से कौन वाकिफ नहीं है. लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोस्ती बोनी कपूर की पहली पत्नी से थी. जिस दौरान श्रीदेवी मुश्किल समय से गुजर रही थीं, तब वह अपनी दोस्त के घर ही ठहरी थीं, उसी दौरान बोनी कपूर और श्रीदेवी में प्यार हो गया. एक्ट्रेस जब बोनी के बच्चे की मां बनने वाली थीं, उस समय उनके रिश्ते का खुलासा हुआ. बोनी कपूर ने पहली पत्नी को तलाक दे दिया और फिर श्रीदेवी से शादी कर ली. 

2/5

दोस्त के पति से शादी करने की लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड निशा राणा के एक्स पति शकील लड़क से शादी की है. अमृता अपनी दोस्त के पति के प्यार में पड़ गई थीं. दोनों का रिश्ता परवान चढ़ा तो शकील ने निशा से तलाक ले लिया और अमृता के साथ शादी कर ली.

3/5

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बिजनेसमैन अनिल थडानी (Anil Thadani) से शादी की है. ऐसा माना जाता है कि अनिल थडानी और उनकी पहली पत्नी नताशा के बीच दूरियां रवीना टंडन के कारण आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो, जब अनिल थडानी और रवीना की शादी हुई तब भी एक्ट्रेस अपनी दोस्त नताशा के टच में थीं. 

4/5

एक्ट्रेस और मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी अपनी दोस्त के पति जुबिन ईरानी से शादी की थी. एक्ट्रेस स्मृति ईरानी जिस दौर में स्ट्रगल कर रही थीं, उसी दौरान उन्हें अपनी दोस्त के पति जुबिन से प्यार हुआ. इसके बाद जुबिन ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया.

5/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuriya) की हाल ही में शादी हुई है. सोहेल की पहली पत्नी रिंकी और हंसिका बेहद अच्छी सहेलिया थीं लेकिन रिंकी और सोहेल का रिश्ता लंबे समय तक चल नहीं सका और दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद सोहेल और हंसिका के प्यार की कहानी शुरू हो गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़