Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Quit Television: पॉपुलर होते ही इन एक्टर्स ने शो से किया निकारा, सीरियल को कह डाला टाटा-बाय बाय!

TV Actors Who Quit Hit Show: टेलिविजन पर हिट शोज की कमी नहीं...क्योंकि सास भी कभी बहू थी से लेकर  ये रिश्ता क्या कहलाता है तक को देख लीजिए. इन जबरदस्त शोज ने कलाकारों को खूब पॉपुलर किया. लेकिन कुछ टीवी एक्टर्स ऐसे रहे जिन्होंने फेम मिलते ही उस हिट शो से किनारा करने में जरा भी देर नहीं की.

शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा TMKOC

1/5
शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा TMKOC

Shailesh Lodha: इस लिस्ट में शैलेश लोढ़ा का नाम भी शामिल है जिन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर घर में पहचान मिली. वो कई सालों से शो में मेहता साहब का रोल निभा रहे थे. लेकिन बीते साल उन्होने निर्माता संग विवाद के बाद इस शो को छोड़न में जरा भी देर नहीं की.

मोहसिन खान ने 4 साल बाद छोड़ा था ये रिश्ता क्या कहलाता है

2/5
मोहसिन खान ने 4 साल बाद छोड़ा था ये रिश्ता क्या कहलाता है

Mohsin Khan: ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक के किरदार को निभाकर हर किसी के फेवरेट बने मोहसिन खान ने भी फेमस होते हीर शो से किनारा कर लिया. वो चार सालों तक इस किरदार को निभाते रहे लेकिन जैसे ही शो की टीआरपी गिरी वो इससे अलग हो गए.

शिवांगी जोशी ने भी शो को कहा अलविदा

3/5
शिवांगी जोशी ने भी शो को कहा अलविदा

Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी भी इस शो में मोहसिन खान के अपोजिट नायरा का रोल निभा रही थीं. इस शो ने उन्हें टेलिविजन की क्वीन बना दिया. लेकिन मोहसिन खान के शो छोड़ते ही शिवांगी ने भी इससे दूरी बना ली. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो शिवांगी और मोहसिन एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं.

अक्षरा के रोल में हिट थीं हिना खान

4/5
अक्षरा के रोल में हिट थीं हिना खान

Hina Khan :  हिना खान के साथ भी ऐसा ही हुआ. ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अक्षरा बनकर घर-घर पर छाईं हिना खान और करन मेहरा दोनों ने शो को अलविदा कह दिया था. पहले करन मेहरा ने शो में लीप आते ही इसे अलविदा कहा बाद में हिना ने भी टीवी की दुनिया को बाय बाय कह दिया. उस वक्त तक दोनों काफी पॉपुलर हो चुके थे.

दिशा वकानी 6 सालो से हैं ब्रेक पर

5/5
दिशा वकानी 6 सालो से हैं ब्रेक पर

Disha Vakani: दिशा वकानी इस वक्त भी काफी पॉपुलर हैं. जबकि वो 6 सालों से ब्रेक पर हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल निभाने वालीं दिशा वकानी ने 2017 में शो से ब्रेक लिया लेकिन अब तक वापसी नहीं की है. इतने सालों से स्क्रीन से दूर रहने के बावजूद भी उनकी चर्चा खूब होती है. इससे उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़