Advertisement
photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल है अजब तो उनकी शर्ट भी रहती हैं गजब... जानें कौन करता है डिजाइन

Jethalal Shirts Designer: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल जितने अजब हैं उतना ही वो गजब शर्ट भी पहनते हैं जो गोकुलधाम सोसायटी में उन्हें सबसे अलग बना देती हैं लेकिन उनके लिए ये शर्ट आखिरकार डिजाइन कौन करता है. चलिए बताते हैं आपको.   

जेठालाल हैं सबके फेवरेट

1/5
जेठालाल हैं सबके फेवरेट

लेकिन जो सबसे फेवरेट किरदार है वो है जेठालाल का. जिनके बोलने का स्टाइल या फिर बबीता जी पर मर मिटने का अंदाज. हर कोई उनका फैन है और उन पर खूब प्यार लुटाते हैं लेकिन अक्सर ही जेठालाल की एक चीज हर किसी का ध्यान खींच लेती है. वो हैं जेठालाल की शर्ट. (फोटो – सोशल मीडिया)

15 सालों से हिट है ये शो

2/5
15 सालों से हिट है ये शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हर किरदार एक दूजे से बिल्कुल अलग हैं.. सबकी अपनी एक अनूठी कहानी हैं. ये अलग और नयापन ही इस शो को अद्भुत बनाता है और पिछले 15 सालों से ये शो हर किसी का चहेता बन चुका है. 

अतरंगी शर्ट से रहते हैं चर्चा में

3/5
अतरंगी शर्ट से रहते हैं चर्चा में

अद्भुत डिजाइन की शर्ट पहनने वाले जेठालाल शो में इस वजह से भी अलग नजर आते हैं. हर खास मौके पर अलग तरह की शर्ट पहनकर वो लाइमलाइट में आ जाते हैं और लोग उनके इस स्टाइल को खूब पसंद भी करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

आखिर कौन करता है डिजाइन

4/5
आखिर कौन करता है डिजाइन

लेकिन आखिरकार कौन हैं जेठालाल की बुशर्ट का डिजाइनर जो उन्हें शो में सबसे अलग बनाता हैं और फिर उन शर्ट को पहनकर वो छा जाते हैं. कहा जाता है कि दिलीप जोशी के शर्ट के डिजाइनर का नाम है जीतू भाई लखानी.  (फोटो- सोशल मीडिया)

आप भी सिलवाए जेठालाल जैसी शर्ट

5/5
आप भी सिलवाए जेठालाल जैसी शर्ट

वो खुद भी गुजरात के हैं और इसीलिए गुजराती स्टाइल में शर्ट डिजाइन करते हैं. कभी शर्ट पर पतंग टांग लेते हैं तो कभी दीवाली पर दीए लगाकर शर्ट को भी जगमग करते हैं तो अगर आप भी जेठालाल की स्टाइल के दीवाने हैं मुंबई जाकर शर्ट डिजाइन करवा सकते हैं.  (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़