Advertisement
trendingPhotos1698418
photoDetails1hindi

कभी 250, 500 कमाने वाले ये स्टार आज करोड़ों के है मालिक, इन टीवी स्टार्स की पहली सैलेरी जान हो जाएंगे हैरान

टेलीविजन इंडस्ट्री में एक वक्त पर लोगों की उतनी कमाई नहीं हुआ करती थी. लेकिन आज के वक्त में टीवी स्टार्स लाखों और करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं. इन स्टार्स की बढ़ती फैन फॉलोइंग और उनके हिट शोज की वजह से कुछ टीवी सेलेब्स ऐसे भी है. जो बॉलीवुड कलाकारों से ज्यादा कमाते हैं. 

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का आज उनकी सैलरी करोड़ो में है लेकिन क्या आपको पता है उनकी पहली सैलरी महज 500 रुपए थी. हालाकिं कपिल ने अपने जीवन में खूब संघर्ष कर आज अपना नाम बनाया है. 500 रुपए से लेकर 350 करोड़ तक का सफर  उन्होंने अपनी मेहनत से तय किया है. 

 

2/5

रश्मि देसाई टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने उतरन और दिल से दिल तक जैसे शो से घर घर में अपनी पहचान बनाई है. एक खबरों के मुताबिक उनकी पहली सैलरी महज 1000 रुपए थी.  ये पैसे उन्हें एक फोटो शूट के दौरान मिली थी. 

3/5

शरद केलकर ने टेलीविजन से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. उनहोंने अपनी दमदार आवाज कई बड़ी फिल्मों में दी है. आपको बता दें शरद केलकर की पहली सैलेरी सिर्फ 2500 रुपए थी. 

 

4/5

दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के शो ये है मौहब्बतें में देखी गई थीं. उन्हें इस शो में काफी पसंद किया गया था. एक मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उनकी पहली वेतन महज 250 रुपए थी. 

 

5/5

आशा नेगी टेलीवीजन इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले वो एक बीपीओ में काम करती थी. जहां उनकी सैलरी महज 3500 हुआ करती थी. आशा नेगी आज भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़