Dipika Chikhlia: क्या? 'रामायण' फेम दीपिका चिखलिया कर चुकी हैं बी-ग्रेड फिल्म में काम!
Advertisement
trendingNow11770662

Dipika Chikhlia: क्या? 'रामायण' फेम दीपिका चिखलिया कर चुकी हैं बी-ग्रेड फिल्म में काम!

Ramayan Serial: रामायण सीरियल फेम दीपिका चिखलिया स्क्रीन पर माता सीता का किरदार निभाने से पहले बी-ग्रेड फिल्म में काम कर चुकी हैं. आइए, यहां जानते हैं दीपिका चिखलिया किस इरोटिक फिल्म में नजर आई थीं.

दीपिका चिखलिया

Dipika Chikhlia Movies and Tv Shows: आदिपुरुष की कंट्रोवर्सी के बीच रामानंद सागर के रामायण सीरियल ने एक बार फिर से सुर्खियों में जगह बना ली है. रामायण सीरियल के डायलॉग्स से लेकर किरदारों की तारीफें सोशल मीडिया पर हो रही है. लोग उस दौर को याद कर रहे हैं जब रामानंद सागर की रामायण में श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और माता सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया के लोग पैर छूते थे और उनकी पूजा किया करते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ऑनस्क्रीन माता सीता का किरदार निभाने से पहले इरोटिक फिल्मों में काम कर चुकी थीं. दीपिका ने रात के दरखे और स्क्रीम जैसी कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. 

दीपिका ने इस फिल्म से किया था डेब्यू!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो दीपिका चिखलिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. दीपिका ने सबसे पहले एक सीरियल में काम किया था लेकिन फिर एक्ट्रेस के परिवार ने उनकी एक्टिंग बंद करा दी थी क्योंकि उनका मानना था कि पहले उन्हें पढ़ाई खत्म कर लेनी चाहिए. स्कूल खत्म करने के बाद एक्ट्रेस ने साल 1983 में राजश्री बैनर की फिल्म सुन मेरी लैला से डेब्यू किया था. 

दीपिका चिखलिया ने इरोटिक फिल्मों में किया काम!

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने रात के दरखे और स्क्रीम जैसी फिल्में साइन की थीं. इनमें से एक फिल्म में दीपिका ने बाथटब में बेहद ही बोल्ड सीन दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका चिखलिया ने काम की कमी के कारण कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. फिर एक्ट्रेस को रामायण सीरियल में काम करने का ऑफर मिला. रामायण से दीपिका चिखलिया को नाम और पहचान तो मिली लेकिन काम फिर भी नहीं मिल पाया. क्योंकि फिल्ममेकर्स ने इस सीरिज के बाद रोमांटिक या अन्य किरदारों में उन्हें कास्ट नहीं किया. 

Trending news