Khatron Ke Khiladi 13 के बाद इस कंट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनेंगे Shiv Thakare, सेट से लीक हुई फोटो!
Advertisement
trendingNow11729329

Khatron Ke Khiladi 13 के बाद इस कंट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनेंगे Shiv Thakare, सेट से लीक हुई फोटो!

Shiv Thakare in Roadies 19: सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे की रोडीज 19 के सेट से एक धाकड़ फोटो वायरल हो रही है. शिव ठाकरे फोटो में गैंग लीडर्स की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं.

शिव ठाकरे

Roadies 19 Shiv Thakare Photos: बिग बॉस 16 में बवाल मचाने के बाद अब रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 में अपना कमाल दिखा रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की एक नई फोटो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. जी हां...शिव ठाकरे की नई फोटो रोडीज 19 कर्म या कांड के सेट से वायरल हो रही है. इस फोटो में शिव ठाकरे गैंग लीडर्स की कुर्सी पर धाकड़ अंदाज में बैठे नजर आ रहे हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thakare Roadies) के फैंस उनकी यह फोटो देख अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

शिव ठाकरे की नई फोटो ने मचाया बवाल!

शिव ठाकरे (Shiv Thakare Photo) की फोटो ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में वायरल हो रही है. रिपोर्ट की मानें तो शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी के साथ-साथ रोडीज 19 में भी नजर आ रहे हैं. फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका में शूटिंग कर रहे शिव ठाकरे ने पहले रोडीज 19 के लिए शूट किया था, फिर वह रोहित शेट्टी के शो के लिए गए थे. कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे (Roadies 19 Shiv Thakare) रोडीज 19 में किसी कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल नहीं होने वाले हैं. बल्कि वह गेस्ट गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगे. जी हां...कभी रोडीज रह चुके शिव ठाकरे जल्द ही स्क्रीन पर बतौर गैंग लीडर बने दिखाई देंगे. 

रोडीज 14 में शिव ठाकरे बने थे कंटेस्टेंट!

एंटरटेनमेंट खबरों के अनुसार, शिव ठाकरे (Shiv Thakare Tv Shows) रोडीज 14 में कंटेस्टेंट बने थे. कहा जाता है कि शिव ठाकरे उस सीजन में सेमी फाइनल तक पहुंचे थे. फिर शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी को जीतकर बिग बॉस 16 का हिस्सा बने थे. सलमान खान  के शो का हिस्सा बनने के बाद शिव ठाकरे घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं. अब शिव ठाकरे (Shiv Thakare Movies) जल्द ही दो बड़े रिएलिटी शोज यानी खतरों के खिलाड़ी 13 और रोडीज 19 में अपना बवाल दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें, फिलहाल रोडीज 19 कर्म या कांड में रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला हैं. वहीं सोनू सूद इस सीजन के होस्ट हैं. 

Trending news