जेल से रिहा होते ही Sheezan Khan के परिवार में आईं खुशियां, सगाई की तैयारियां शुरू
Advertisement
trendingNow11640777

जेल से रिहा होते ही Sheezan Khan के परिवार में आईं खुशियां, सगाई की तैयारियां शुरू

Sheezan Khan Latest News: काफी दिनों तक जेल में बंद रहने के बाद अब शीजान खान खुली हवा में सांस ले रहे हैं. वहीं अब उनके घर बड़ी खुशियों का मौका आया है और परिवार सगाई की तैयारियों में जुटा है. अब किसकी होने जा रही है सगाई. चलिए बताते हैं आपको.

 

शीजान खान

Shafaq Naaz Engagement: टीवी एक्टर शीजान खान पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं. अली बाबा शो में लीड एक्टर के तौर पर नजर आ रहे शीजान की मुश्किलें तब बढ़ गई थीं जब को-स्टार तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप उन पर लगा और वो जेल में कई दिनों तक बंद रहे. हालांकि अब वो खुली हवा में सांस ले रहे हैं और जमानत पर बाहर आने के बाद उनके घर खुशियों ने फिर से दस्तक दी है. दरअसल, खबर है कि शीजान की बहन शफक नाज की सगाई होने जा रही हैं जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. 

इसी महीने हो जा रही है सगाई
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सगाई इसी महीने होगी लेकिन फिलहाल जगह और तारीख रिवील नहीं की गई है. इसे काफी सीक्रेट ही रखा जा रहा है क्योंकि परिवार मीडिया को इससे दूर ही रखना चाहता है. शफक नाज के होने वाले पति को लेकर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक वो इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि एक बिजनेसमैन हैं जिनसे शफक ढाई साल पहले मिली थी. ये अरेंज और लव मैरिज है. हालांकि शादी कब होगी इसे लेकर भी कोई अपडेट नहीं हैं. 

तुनिषा मामले में फंसे थे शीजान 
बीते साल दिसंबर में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अली बाबा के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिवार ने को एक्टर शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए. उनके मुताबिक तुनिषा और शीजान रिश्ते में थे लेकिन अब शीजान तुनिषा को धोखा दे रहा था. लिहाजा तुनिषा की मां ने शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे. जिसक बाद पुलिस ने शीजान को कस्टडी में लिया और काफी समय तक वो जेल में बंद रहे. लेकिन कुछ समय पहले वो जमानत पर रिहा किए गए हैं और अब खबर है कि तमाम मुश्किलों के बाद उनके परिवार में ये खुशी का मौका आया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
 

 

Trending news