International Day of Happiness: तारक मेहता...से लेकर भाभीजी घर पर हैं तक, इन सीरियल्स को देखते ही खिल जाते हैं चेहरे
Advertisement

International Day of Happiness: तारक मेहता...से लेकर भाभीजी घर पर हैं तक, इन सीरियल्स को देखते ही खिल जाते हैं चेहरे

Most Popular Comedy Show: मुस्कान, खुशी और हंसी...अगर जिंदगी में ये मिल जाए तो समझिए आप सबसे खुशकिस्मत इंसान हैं और ये अनमोल तोहफा आपको हर रोज दे रहे हैं कुछ बेहतरीन कॉमेडी टीवी शो जिन्हें देखकर आप अपनी सारी टेंशन भूल जाते हैं. International Day of Happiness पर जानिए उन्हीं बेहतरीन शोज के बारे में.

बेस्ट कॉमेडी शो

Top Comedy Show on TV: हंसी वो नेमत हैं जो आज के दौर में सबसे ज्यादा अनमोल है. वो इसलिए क्योंकि इसे ना तो पैसों से खरीदा जा सकता है और ना ही ये मेहनत से कमाई जा सकती है. संपूर्णता को महसूस करके ही इसे हासिल किया जा सकता है. जब दिमाग उधेड़बुन से इतर एक अलग दुनिया को महसूस करता है तो लब खिल उठते हैं. लेकिन आज भी भागदौड़ भरी जिंदगी में शांति की अनुभूति एक सपना ही है. ऐसे में कुछ टीवी सीरियल्स ऐसे हैं जो हमारे दिल दिमाग की बेचैनी को कर देते हैं दूर और हमें उसी दुनिया में ले जाते हैं जहां सिर्फ और सिर्फ हंसी और मुस्कुराहट ही है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)
सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस लिस्ट में नंबर 1 पर है तभी तो पिछले 15 सालों से इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. इस शो को देखेंगे तो सिर्फ हंसी और मुस्कुराहट ही मिलेगी. इसके अनूठे किरदार लोगों को खूब गुदगुदाते हैं. 

भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain)
भाभीजी घर पर हैं एंड टीवी पर पिछले 8 सालों से चल रहा है इस शो को आज भी काफी पसंद किया जाता है. पड़ोस में रहने वालीं भाभियों की ये दिलचस्प कहानी लोगों को खूब भाती है. उस पर सक्सेना जी, मास्टर जी और टिल्लू और टीका की मस्ती के भी लोग कायल हैं. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो

 उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो

 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो

 नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो

 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो

 मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो

 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो

 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)
द कपिल शर्मा शो यूं तो एक सेलेब्रिटी टॉक शो है जिसमें अब तक बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे आ चुके हैं लेकिन फिर भी लोग इस शो के कायल हैं और इसे खूब पसंद करते हैं. शो पर होने वाली कॉमेडी लोगों को खूब गुदगुदाती है और डिनर के टाइम पर आने वाला ये शो अब लोगों का फेवरेट बन चुका है. 

खतरा खतरा खतरा (Khatra Khatra Khatra) 
फिलहाल ये शो टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हो रहा है लेकिन ये गेम शो लोगों को इतना पसंद आया कि इसके रिपीट एपिसोड भी खूब देखे जाते हैं. कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट करते रहे हैं जिसमें सेलेब्स मजेदार खेल खेलने आते हैं. जिन्हों गिरता पड़ता देख लोग अपनी टेंशन तक भूल जाते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

   

Trending news