TMKOC: 'मिसेज सोढ़ी' के आरोपों पर अब इस शख्स ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैंने सिर्फ...
Advertisement
trendingNow11751499

TMKOC: 'मिसेज सोढ़ी' के आरोपों पर अब इस शख्स ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैंने सिर्फ...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah कंट्रोवर्सी पर अब ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी (Sohail Ramani) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री के आरोपों पर सोहेल रमानी का कहना है कि वह सिर्फ अपना काम कर रहे थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कंट्रोवर्सी

Jennifer Mistry and Sohail Ramani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'मिसेज सोढ़ी' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) की सेक्शुअल हैरेसमेंट शिकायत पर शो के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी (Sohail Ramani) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. जेनिफर मिस्त्री के आरोपों पर हाल ही के एक इंटरव्यू में सोहेल रमानी ने कहा है कि वह सिर्फ अपना काम कर रहे थे. साथ ही में सोहेल रमानी ने जेनिफर मिस्त्री के खिलााफ भी कई बातें कही हैं. 

जेनिफर मिस्त्री को लेकर सोहेल रमानी ने कही ये  बात

सोहेल रमानी (Sohail Ramani Tv Shows) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सोहेल रमानी ने जेनिफर मिस्त्री के लिए आग उगलते हुए कहा, अगर उसे शो से इतनी दिक्कतें थीं तो वह साल 2016 में वापिस क्यों आई. किसी ने उसके साथ जबरदस्ती नहीं की थी. क्यों उसने असित भाई को मैसेज किया, मैं सुधर गई हूं, सर मुझे एक मौका दो. जेनिफर मिस्त्री के आरोपों पर बात करते हुए सोहेल ने कहा- मुझे नहीं समझ आता उसने मेरे खिलाफ किस तरह की शिकायत मेरे के लिए रखी हुई है. मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था. यह मेरी कंपनी के प्रोटेकॉल का हिस्सा है, मैंने वही किया जो मुझे करना चाहिए था जब वह बिना बताए सेट पर्सनल कारणों से  छोड़कर जा रही थी. उसने बदत्तमीजी भी की. 

जेनिफर की शिकायत को बताया पीआर स्टंट!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy) के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी ने साथ ही कहा, शो के सेट पर किसी ने भी जेनिफर मिस्त्री को डांटा नहीं है और उसके सभी आरोप सिर्फ पीआर स्टंट हैं. सोहेल रमानी ने कहा- सिर्फ प्यार से समझाया था. जब बार-बार होने लगा तो हमने डांटा. तो यह और कुछ नहीं है बस पब्लिसिटी स्टंट है. बता दें, असित मोदी, सोहेल रमानी औऱ जतिन बजाज पर केस दर्ज हो गया है, जिसके बाद असित मोदी ने भी सफाई देते हुए कहा था कि वह सभी आरोपों को मानने से इंकार करते हैं और उन्होंने अपना स्टेटमेंट पुलिस को दे दिया है.

Trending news