TMKOC की पुरानी 'अंजलि भाभी' की आखिरकार टूटी चुप्पी, नए प्रोजेक्ट से पहले बोलीं- नहीं करती तारक मेहता को याद...
Advertisement
trendingNow11873730

TMKOC की पुरानी 'अंजलि भाभी' की आखिरकार टूटी चुप्पी, नए प्रोजेक्ट से पहले बोलीं- नहीं करती तारक मेहता को याद...

Neha Mehta on TMKOC: पुरानी 'अंजलि भाभी' ने एक लंबे समय के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपना किरदार और शो को मिस नहीं करती हैं...!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नेहा मेहता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC Serial) एक लंबे समय से कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं अब सालों से चुप्पी साधी बैठीं पुरानी वाली 'अंजलि भाभी' भी सामने आ गई हैं. अंजलि भाभी यानी एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि वह अपने किरदार और शो को मिस नहीं करती हैं क्योंकि वह उनके दिल में हमेशा से है. 

नहीं कोई गिला-शिकवा!

पुरानी अंजलि मेहता यानी नेहा मेहता (Neha Mehta TMKOC) ने हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया उनके मन में कोई शिकायत या किसी के लिए कोई भी नफरत नहीं है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने ब्रेक को लेकर भी बात की है. नेहा मेहता (Neha Mehta Tv Shows) ने कहा- कोविड की वजह से मेरी फैमिली ने लौटने के लिए कहा, क्योंकि हम सभी जानते हैं स्थिति बहुत खराब थी. मैं अपनी फैमिली, मेरे पैरेंट्स और अपने भाई के पास चली गई. उन्होंने मुझे अपने साथ रुकने के लिए कहा, मैं गुजरात गई थी. वहां मैंने दो सालों तक ऑर्गैनिक फॉर्मिंग और गौ पालन किया. मैं खाली नहीं बैठी मैं इन सालों में लगातार काम कर रही थी. मैंने गुजराती फिल्में और एड्स भी किए हैं, यह दो साल कमाल थे. 

नहीं करतीं तारक मेहता को मिस!

नेहा मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Neha Mehta) ने फिर बताया- मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अपने किरदार अंजलि को मिस नहीं करती क्योंकि वह हमेशा मेरे साथ है. जैसे मेरे पैरेंट्स मेरे दिल में हैं, वैसे ही शो भी मेरे दिल में है. ऑडियंस ने हमेशा प्यार दिया है, मेरे कैरेक्टर अंजलि तारक मेहता को सपोर्ठ किया है और अब तक वह स्पोर्ट और प्यार मिलता है. मैं अपनी ऑडियंस से संबंध रखती हूं, फिर वह तारक से अंजलि भाभी हो, डॉलर बहू से वैशाली और भाभी से सरोज ही क्यों ना हो. मैं सिर्फ प्यार और ऑडियंस का आशीर्वाद चाहती हूं. 

तारक मेहता कंट्रोवर्सी पर कही ये बात

नेहा ने तारक मेहता कंट्रोवर्सी (Taarak Mehta Controversy) और असित कुमार मोदी (Asit Modi) को लेकर भी बात की है. एक्ट्रेस ने कहा- वह मेरे बड़े हैं, गार्डियन हैं और मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि तुम क्या हो यह कभी मत भूलो और सिर्फ अपनी सच्ची पर्सनैलिटी दिखाओ. मैंने जहां भी काम किया वहां हम बनकर किया तो मैं कभी भी उस जगह के बारे में कोई कमेंट नहीं करुंगी. मैं लड़ लूंगी लेकिन कोई  बुरी बात नहीं कहूंगी. मेरे पास किसी के खिलाफ कुछ नहीं है, एक प्रोड्यूसर के तौर पर मैं चाहूंगी काम चलता रहे. मेरे पास बस सबके लिए प्यार है.

Trending news