टीवी की एक संस्कारी बहू, 2 हिट सीरियल, चमकी एक्ट्रेस की किस्मत पर आज नहीं मिल रहा कहीं काम!
Advertisement
trendingNow11847228

टीवी की एक संस्कारी बहू, 2 हिट सीरियल, चमकी एक्ट्रेस की किस्मत पर आज नहीं मिल रहा कहीं काम!

TV Actress: टीवी पर संस्कारी बहुओं की यूं तो कमी नहीं लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी की बात ही कुछ और थी. तभी तो दो हिट सीरियल की बदौलत ही उनका करियर ऐसा चमका कि हर कोई दंग रह गया था. लेकिन आज उनके सितारे चमकने के बजाय और भी धूमिल होते जा रहे हैं.     

टीवी की एक संस्कारी बहू, 2 हिट सीरियल, चमकी एक्ट्रेस की किस्मत पर आज नहीं मिल रहा कहीं काम!

Divyanka Tripathi Career: कहते हैं ना तो कामयाबी ही सदा के लिए टिकती है और ना ही असफलता. समय के साथ सब कुछ बदलता रहता है. एक वक्त था जब दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की क्वीन हुआ करती थी. मानो शोज उनके बिना अधूरे ही हों लेकिन आज उन्हें टेलिविजन पर काम ही नहीं मिल रहा है. सालों से उन्हें किसी शो में नहीं देखा गया है. हां रियलिटी शोज में उन्हें मौका जरूर मिला लेकिन डेली सोप की दुनिया से वो लगभग दूर ही हो चुकी हैं. 

टीवी पर दिए 2 हिट सीरियल
यूं तो दिव्यांका तो छोटे पर्दे पर कई साल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने खूब काम भी किया. खाना खजाना, मिस्टर एंड मिसेज इलाहबादवाले, नच बलिए 8 में वो दिखीं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली दो ही सीरियस से. पहला बनूं मैं तेरी दुल्हन और दूसरा ये हैं मोहब्बतें. सबसे ज्यादा ये है मोहब्बतें ने उन्हें फेम दिलाया. इन दो शोज की बदौलत वो टीवी की संस्कारी बहू बनीं तो साथ ही हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी. लेकिन एक बार जो शो बंद हुआ तो फिर दोबारा उन्हें किसी डेली सोप में काम नहीं मिला. 

ओटीटी पर भी आजमाई किस्मत
दिव्यांका त्रिपाठी ने ओटीटी पर भी किस्मत आजमाने की कोशिश की. वो वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में राजीव खंडेलवाल के साथ दिखीं. जिसमें उन्हें पसंद तो किया गया लेकिन फिर भी वो बात नहीं बनी. अब वो एक और वेब सीरीज में दिखेंगी जिसका टाइटल है द मैजिक ऑफ शिरी लेकिन उसकी रिलीज भी टाल दी गई है.       

घूमने-फिरने में बिता रहीं समय
फिलहाल दिव्यांका घूमने फिरने में समय बिता रही हैं. उन्होंने ये है मोहब्बतें के कोस्टार विवेक दहिया से शादी की है जो फिलहाल छोटे पर्दे के बजाय बिग स्क्रीन पर जलवा दिखा रहे हैं. दोनों अक्सर वेकेशन पिक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.  

Trending news