ब्रेकअप से टूटी, हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट...जिंदगी के लो फेज में गलत संगत में पड़ गई थी एक्ट्रेस Roopal Tyagi
Advertisement
trendingNow11653972

ब्रेकअप से टूटी, हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट...जिंदगी के लो फेज में गलत संगत में पड़ गई थी एक्ट्रेस Roopal Tyagi

Roopal Tyagi career: टीवी एक्ट्रेस रूपल त्यागी ने हाल ही में अपने करियर और जिंदगी में आए लो फेज पर खुलकर बात की और बताया कि किस तरह वो उस वक्त गलत संगत में पड़ गई थीं.

ब्रेकअप से टूटी, हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट...जिंदगी के लो फेज में गलत संगत में पड़ गई थी एक्ट्रेस Roopal Tyagi

TV Actress Roopal Tyagi: एक्ट्रेस रूपल त्यागी ने यूं तो काफी काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली शो सपने सुहाने लड़कपन के (Sapne Suhane Ladakpan Ke) से. इस शो ने उन्हें टीवी की करीना कपूर (Kareena Kapoor) का खिताब दिया. लेकिन इतनी कामयाबी के बावजूद रूपल की जिंदगी में एक मोड़ ऐसा भी आया जब उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे. उस वक्त वो गलत संगत में पड़कर बुरे काम भी करने लगी थी. लेकिन खुद को वो उस फेज से बाहर भी लेकर आईं. 

16 साल की उम्र में शुरू किया था काम 
रूपल ने 16 साल की उम्र में ही बेंगलुरू से मुंबई की राह पकड़ ली थी. लेकिन वो यहां आकर एक्ट्रेस नहीं बनीं बल्कि उन्होंने कोरियोग्राफर के तौर पर काम शुरू किया. शुरुआत में उन्होंने बड़े कोरियोग्राफर्स को असिस्ट भी किया वो भी चुप चुप के और भूल भुलैया जैसी बड़ी फिल्मों में. लेकिन उन्हें कामयाबी और असली फेम मिला शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ से. इस शो ने उन्हें खूब फेम दिलाया और उन्होंने खूब पैसा भी कमाया. जहां पहले रूपल सिर्फ ऑटो से चला करती थीं इस शो से जुड़ने के बाद उन्होंने खुद की पहली गाड़ी भी खरीद ली. 

ब्रेकअप और टूट गईं एक्ट्रेस
सब कुछ सही चल रहा था लेकिन रूपल को बड़ा झटका लगा ब्रेकअप से. जिससे वो प्यार करती थीं वो शायद उस वक्त डबल डेट कर रहा था और वो रूपल को छोड़ अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के पास चला गया. उस वक्त रूपल काफी फेमस थीं लिहाजा अखबारों में उनके बारे में लिखा जाने लगा जिसका फर्क उन पर सबसे ज्यादा पड़ा. वो करियर से फोकस खो बैठीं. उस वक्त खुद का ध्यान भटकाने के लिए गलत संगत में पड़कर कुछ बुरे काम भी रूपल ने किए. उस वक्त उनके हाथ से कई बड़े ऑफर भी निकल गए क्योंकि उन ऑफर्स को उन्होंने खुद ही ठुकरा दिया था. लेकिन जब एक बार रूपल ने संभलने की ठानी तो उन्होंने मेडिटेशन का सहारा लिया और खुद को संभाला. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news