Khatron Ke Khiladi 13 में डराने वाले स्टंट करते दिखेंगे Mohsin Khan , एंट्री हुई पक्की!
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में डराने वाले स्टंट करते दिखेंगे Mohsin Khan , एंट्री हुई पक्की!

Mohsin Khan Latest News: रोहित शेट्टी के हिट शो खतरों के खिलाड़ी 13 का आगाज जल्द ही होने जा रहा है और अब खबर है कि एक्टर मोहसिन खान भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. 

मोहसिन खान

Mohsin Khan in Khatron Ke Khiladi 13: काफी समय से छोटे पर्दे से नदारद मोहसिन खान (Mohsin Khan) अब रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आ सकते हैं. खबर है कि मेकर्स ने टीवी के इस बड़े सितारे को शो के लिए अप्रोच किया है और मोहसिन ने भी शो में आने के लिए हामी भर दी है. हालांकि अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि मोहसिन ने शो में आने पर दिलचस्पी जताई है. 

रिपोर्ट्स की माने तो कुछ समय पहले ही मेकर्स ने मोहसिन खान को अप्रोच किया था. इस प्रोजेक्ट को लेकर मोहसिन ने दिलचस्पी दिखाई है लेकिन अभी बातचीत का दौर चल रहा है और जल्द ही सब कुछ पक्का होने के बाद इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी. मोहसिन से पहले उनकी कोस्टार शिवांगी जोशी इस शो के पिछले सीजन में नजर आई थीं और उन्होंने डटकर डर का सामना कि था और अब मोहसिन भी इस शो में खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है से हुए थे फेमस 
एक्टर मोहसिन खान यूं तो काफी काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी मिली ये रिश्ता क्या कहलाता है से. जिसमें वो कार्तिक गोएनका के रोल में खूब फेमस हो गए थे. लेकिन 4 साल के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. जिसके बाद से अब तक वो किसी शो में नजर नहीं आए हैं. हालांकि वो लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. अब तक वो 16 म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. लेकिन अब तक वो रियलिटी शो से दूर ही रहे. उन्हें पहले भी कई रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने कभी हामी नहीं भरी. लेकिन अब काफी समय से वो किसी डेली सोप में नजर नहीं आ रही हैं. लिहाजा अब वो खतरों के खिलाड़ी में अपनी किस्मत आजमाने के लिए हिस्सा ले सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

 

Trending news