15 अगस्त का अब तक का सबसे प्यारा Video, तोतली जुबां से आंख बंद करके गाया 'जन-गण-मन'
Advertisement
trendingNow11826331

15 अगस्त का अब तक का सबसे प्यारा Video, तोतली जुबां से आंख बंद करके गाया 'जन-गण-मन'

Jana Gana Mana Viral Video: एक छोटे बच्चे का राष्ट्रगान (जन गण मन) गाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लड़के की क्यूट हरकतों को देखकर दर्शकों ने इस वीडियो को 15 अगस्त का अब तक का सबसे प्यारा वीडियो बतलाया है.

 

15 अगस्त का अब तक का सबसे प्यारा Video, तोतली जुबां से आंख बंद करके गाया 'जन-गण-मन'

Jana Gana Mana Cutest Video: भारत आज अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस जबरदस्त जोश और उत्साह के साथ मना रहा है. इस वर्ष 'आजादी का अमृत महोत्सव' उत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस की थीम 'राष्ट्र पहले, हमेशा पहले' है. इससे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित किया और राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए देशभर में कई लोगों ने 'तिरंगा यात्रा' में हिस्सा लिया. महत्वपूर्ण इमारतों, स्मारकों और रेलवे स्टेशनों को भी तिरंगे के रंगों से सजाया गया है. इन सबके बीच एक छोटे बच्चे का राष्ट्रगान (जन गण मन) गाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

छोटे बच्चे ने क्यूट तरीके से गाया राष्ट्रगान

वीडियो को वर्टिगो वारियर द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया और इसे 35 हजार से अधिक बार देखा जा रहा है और लगातार बढ़ ही रहा. लड़के की क्यूट हरकतों को देखकर दर्शकों ने इस वीडियो को 15 अगस्त का अब तक का सबसे प्यारा वीडियो बतलाया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में छोटे लड़के को 'जन गण मन' गाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, छोटे लड़के का उच्चारण थोड़ा गलत है, लेकिन आपको वास्तव में कोई आपत्ति नहीं होगी क्योंकि उनकी क्यूटनेस इस क्लिप को बार-बार देखने पर मजबूर कर देगी.

 

 

वीडियो पर ढेर सारे लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

छोटे बच्चे ने अपने क्यूटनेस से हजारों लोगों का दिल जीत लिया और कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “हमारे राष्ट्रगान की सबसे हृदयस्पर्शी प्रस्तुतियों में से एक. बेहद ही प्योर और दिल से बच्चे ने गाने की कोशिश की. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "हर बार जब कोई छोटा बच्चा सम्मान के साथ हमारा गान गाता है तो केवल एक ही प्रतिक्रिया निकलती है वह है मुस्कुराहट, गले लगाना और ढेर सारा प्यार." वीडियो को नेटिजन्स ने छोटे लड़के को ढेर सारा प्यार दिया. कमेंट बॉक्स दिल और प्यार भरे इमोजी से भरा हुआ है.

Trending news