Video: नशे में धुत लड़की ने पुलिस वाले पर उठाए हाथ, बदसलूकी और मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद
Advertisement
trendingNow11845822

Video: नशे में धुत लड़की ने पुलिस वाले पर उठाए हाथ, बदसलूकी और मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद

Drunk Girl Video: एक शराबी महिला द्वारा एक पुरुष पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मारने और पुलिस पर हमला करने की कोशिश करने का एक वीडियो वायरल हो गया है. इतना ही नहीं, वीडियो में महिला को अनुचित इशारे करते हुए, गाली देते हुए और यहां तक ​​कि उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती देते हुए भी दिखाया गया है. 

 

Video: नशे में धुत लड़की ने पुलिस वाले पर उठाए हाथ, बदसलूकी और मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद

Drink and Drive Case: एक चौंकाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें नशे की हालत में एक महिला को पुलिस से लड़ते हुए दिखाया गया है. घटना 26 अगस्त को देर रात गुजरात के वडोदरा के गोत्री इलाके में गोकुल पार्टी प्लॉट के पास हुई. इस वीडियो ने लोगों में इस बात को लेकर चिंता बढ़ा दी है कि राज्य में शराब पर प्रतिबंध होने के बाद भी इसकी बिक्री और सेवन किया जा रहा है, जिससे ऐसी घटनाएं हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक, नशे में धुत महिला वासना रोड पर एक अन्य वाहन से टकरा गई. टक्कर के बाद जब पुलिस कर्मियों ने महिला को चेकिंग के लिए रोका तो उसने उनका साथ देने से इनकार कर दिया और उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी.

पुलिस वाले पर महिला ने उठाए हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि शुरुआत में महिला ने उस पुलिस अधिकारी का वीडियो बनाने की कोशिश की जिसने उसकी कार रोकी थी, लेकिन एक महिला पुलिस अधिकारी ने उसे ऐसा करने से मना किया. उसने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया और पुलिस अधिकारी का वीडियो बनाना जारी रखा. इस बहस के बाद पुलिस अधिकारी को महिला का मोबाइल फोन लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप हंगामा हुआ.

गाली-गलौच करती हुई दिखी लड़की

वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अपलोड होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला को एक पुरुष पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मारते और सड़क पर पुलिस वालों पर हमला करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. महिला को पुरुष पुलिस अधिकारियों को खींचते और उन पर हमला करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, वह अनुचित इशारे करने लगी, उन्हें मौखिक रूप से गाली देने लगी और यहां तक कि उन्हें उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती भी देने लगी.

 

Drunk women from Vadodara attacks cops - Drink and Drive
by u/arxym in vadodara

 

हाईवोल्टेड हंगामा के बाद हिरासत में महिला

सड़क पर हाईवोल्टेज हंगामा मचाने के बाद नशे में धुत महिला को उसकी बेतुकी हरकत के लिए हिरासत में लिया गया. मामले को लेकर महिला के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. उसे शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में जेल में डाल दिया गया है. इस भयावह घटना के बाद वडोदरा में ट्रैफिक पुलिस हाई अलर्ट पर है और राज्य में चेकिंग बढ़ा दी गई है.

Trending news