सोसाइटी में 5 कुत्तों ने मिलकर बच्ची को नोंचा, चीखता-चिल्लाता रहा; फिर डिलीवरी बॉय ने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11839059

सोसाइटी में 5 कुत्तों ने मिलकर बच्ची को नोंचा, चीखता-चिल्लाता रहा; फिर डिलीवरी बॉय ने किया ऐसा

Trending news: क्लिप में लड़की मदद के लिए चिल्ला रही है क्योंकि कुत्ते उसे घेर लेते हैं और उसे काटना शुरू कर देते हैं. एक डिलीवरी बॉय अपनी बाइक पर इलाके से गुजर रहा था और 

 

सोसाइटी में 5 कुत्तों ने मिलकर बच्ची को नोंचा, चीखता-चिल्लाता रहा; फिर डिलीवरी बॉय ने किया ऐसा

Ghaziabad Dog Attack Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक सोसायटी कैंपस में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने 12 वर्षीय लड़की पर हमला कर दिया. सौभाग्य से, वह गंभीर हमले के शिकार से बच गई, क्योंकि एक डिलिवरी बॉय अपनी मोटरसाइकिल पर इलाके से गुजर रहा था और उसने तभी कुत्तों को लड़की पर हमला करते हुए देख लिया और फिर तुंरत ही उसे बचाने के लिए आ गया. हालांकि, कुत्ते द्वारा शुरुआती हमले में कुछ ने उस लड़की पर हमला करके उसे नोंच लिया. बताया जा रहा है कि यह घटना गाजियाबाद (Ghaziabad) के राजनगर एक्सटेंशन (Rajnagar Extension) के नंदग्राम इलाके में हुई और सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई.

कुत्तों ने मिलकर बच्ची को काटने की कोशिश की

घटना का फुटेज जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, उसमें 12 साल की बच्ची को कम से कम पांच आवारा कुत्तों के झुंड ने घेर लिया जो उस पर झपटने की कोशिश करते हैं, जबकि बच्ची जानवरों से बचने की कोशिश करती है. 49 सेकंड लंबी क्लिप में लड़की मदद के लिए चिल्ला रही है क्योंकि कुत्ते उसे घेर लेते हैं और उसे काटना शुरू कर देते हैं. एक डिलीवरी बॉय अपनी बाइक पर इलाके से गुजर रहा था और उसने देखा कि लड़की पर कुत्ते हमला कर रहे हैं. शख्स अपनी गाड़ी रोकता है और कुत्तों को भगाकर नाबालिग लड़की को बचाता है.

 

 

डिलीवरी बॉय ने आकर कुछ ऐसे बचाया

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और यह देखकर स्थानीय लोग भयभीत हो गए. अब सोसायटी में कुत्ते के हमले का खौफ देखा जा रहा है. कुछ ही सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि अगर वह डिलीवरी बॉय नहीं आया होता तो घटना बड़ी हो सकती थी. लड़की भी डरकर वापस अपने घर की तरफ दौड़ी, जबकि एक अन्य महिला वहां पर आई और लड़की के सपोर्ट में खड़ी हो गई. इस वारदात को देखने के बाद अन्य सोसाइटी के लोग भी सतर्क हो गए और बच्चों को अकेला घर से बाहर नहीं छोड़ रहे.

Trending news