बाढ़ के पानी में घुसकर शादी का खाना खाने पहुंच गई लड़कियां, देखते रह गए दूल्हे-दुल्हन के घरवाले!
Advertisement
trendingNow11830100

बाढ़ के पानी में घुसकर शादी का खाना खाने पहुंच गई लड़कियां, देखते रह गए दूल्हे-दुल्हन के घरवाले!

Flood Water: शादी में दावत खाने से पहले मेहमान अच्छी तरीके से सजते-धजते हैं. हालांकि, कभी-कभी बारिश माहौल थोड़ा बिगाड़ देती है. शादी में कुछ लोग भीगकर पहुंचते हैं और वहां के खाने का आनंद लेते हैं, लेकिन कुछ लड़कियों ने अनोखा करके दिखलाया है.

 

बाढ़ के पानी में घुसकर शादी का खाना खाने पहुंच गई लड़कियां, देखते रह गए दूल्हे-दुल्हन के घरवाले!

Wedding In Flood Water: कोई भी अपनी शादी को भव्य तरीके से आयोजित करवाता है, लेकिन कुछ लोग इसे और भी यादगार बनाने के लिए कुछ नया करते हैं. इसे भव्य बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले अपने बजट के अनुसार व्यवस्था करते हैं. रिश्तेदारों, दोस्तों और कई अन्य लोगों को शादी में आमंत्रित किया जाता है और यह कार्यक्रम एक भव्य मिलन समारोह का गवाह बनता है. मेहमानों को शानदार और स्वादिष्ट भोजन परोसा जाता है. शादी में दावत खाने से पहले मेहमान अच्छी तरीके से सजते-धजते हैं. हालांकि, कभी-कभी बारिश माहौल थोड़ा बिगाड़ देती है. शादी में कुछ लोग भीगकर पहुंचते हैं और वहां के खाने का आनंद लेते हैं, लेकिन कुछ लड़कियों ने अनोखा करके दिखलाया है.

बाढ़ में घुसकर दावत खाने गईं लड़कियां

जी हां, कुछ लड़कियां शादी की दावत खाने के लिए तैयार होकर बाढ़ में पहुंच गईं. महिलाओं के एक समूह ने शादी की दावत में शामिल होने के लिए बाढ़ का सामना किया और कमर तक पानी में स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाया. हम एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें लड़कियों के समूह को पानी में डूबे हुए बाढ़ के पानी का सामना करते हुए देखा जा सकता है. लड़कियों के साथ एक बच्ची भी शामिल थी. सभी ने वेडिंग वेन्यू से एंट्री ली और फिर आगे बढ़ती गईं. इसके बाद उन्होंने देखा कि खाने वाली जगह कहां पर है. वह सभी वहां जाती हैं और अपनी प्लेटों में खाना स्वयं परोसती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@memesone_2)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

अगले सीन में लड़कियों को बच्चे के साथ एक साथ बैठकर दावत का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने के बाद लड़कियों को बाहर निकलते हुए और काफी खुश होते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को memesone_2 द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कमेंट बॉक्स में हंसी का माहौल शुरू हो गया. वीडियो को बड़े पैमाने पर व्यूज और लाइक्स भी मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "इतने प्यार से बुलाया है तो, जाना तो बनता है." दूसरे ने कहा, "कुछ गलत नहीं है. नहीं खाएंगे तो खराब होगा." तीसरे ने लिखा, "जो होना है हो जाए पर शादी रुकनी नहीं चाहिए."

Trending news